18 AUGSUNDAY2019 2:32:24 AM
Life Style

कुछ सालों बाद ही खत्म हो गया इन हीरोइनों का करियर, अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Jul, 2019 05:01 PM
कुछ सालों बाद ही खत्म हो गया इन हीरोइनों का करियर, अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कई हीरोइने हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों से खूब नाम कमाया लेकिन इनका करियर काफी छोटा रहा। अब इनमें से कुछ एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ बिजनेस कर रही हैं तो कई अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। चलिए हम आपको इन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं। 

 

-शमिता शेट्टी

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने फिल्म मोहब्बतें में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। अपने 7 साल के फिल्मी करियर में शमिता ने ज्यादा फिल्में नहीं दी। वह आखिरी बार 2007 में फिल्म कैश में नजर आई थी। खबरों की मानें तो शमिता इस वक्त साउथ की फिल्में और वेब सीरीज में बिजी हैं।

PunjabKesari

-आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने 2004 में फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से अपना फिल्मी करियर शुरु किया था। इसके बाद वह सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में दिखी। अब वह काफी समय से पर्दे से दूर है। फिलहाल वह अपनी शादीशुदा लाइफ में बिजी है।

PunjabKesari

-नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर ने साल 1998 में फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से बॉलीवुड में एंट्री की। 2004 में वह आखिरी बार फिल्म 'रोक सको तो रोक लो' में दिखी थी। उन्होंने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली है।

PunjabKesari

-सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 2010 के बाद कोई भी फिल्म नहीं की। सुष्मिता सेन का दुबई में एक ज्वैलरी स्टोर है जिसे उनकी मां संभालती हैं। सुष्मिता का मुंबई में बंगाली मासीज किचन नाम से एक आउटलेट भी है।

PunjabKesari

-ट्विंकल खन्ना

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वह 2001 में फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में दिखी थी। ट्विंकल ने फिल्मी करियर छोड़ नॉवल्स लिखनी शुरू कर दी। वह इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

PunjabKesari

- असिन

एक्ट्रेस असिन ने साल 2009 में फिल्म 'नमस्ते ड्रीम्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह आखिरी बार 'ऑल इज वेल' (2015) में दिखी थी। वह इन दिनों पति और बेटी के साथ समय बिता रही हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad