24 APRWEDNESDAY2024 1:25:41 AM
Life Style

Love Story: विरुष्का में हुई थी जमकर लड़ाई, सलमान खान ने करवाया था पैचअप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Dec, 2019 04:24 PM
Love Story: विरुष्का में हुई थी जमकर लड़ाई, सलमान खान ने करवाया था पैचअप

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। विराट ने 2017, 11 दिसंबर में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी और औज दोनों की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं। दोनों आज अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश है, जिसका सबूत है उनके द्वारा आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने वाली तस्वीरें। इस कपल ने इटली के फेमस पैलेस में गुपचुप शादी की थी।

बेहद दिलचस्प हैं दोनों की लवस्टोरी

दोनों की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। अनुष्का-विराट के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए। एक समय ऐसा भी आया कि जब दोनों का रिश्ता खत्म होने की कगार में पहुंच गया था। चलिए आपको विरुष्का की एनवर्सरी के मौके पर इन दोनों की लवस्टोरी बताते है।

PunjabKesari

एड शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात

अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय विराट काफी नर्वस थे। इस विज्ञापन के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों एक-साथ समय बिताने लगे। खबरे सुनने को मिलने लगी कि अनुष्का-विराट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया।

जब विराट-अनुष्का का हुआ था ब्रेकअप

जब साल 2014 में विराट साउथ अफ्रीका टूर से लौटे तो अनुष्का ने मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अपनी गाड़ी भेजी। विराट भी एयरपोर्ट से सीधे अनुष्का के घर गए। इसके बाद यह कंफर्म हो गया कि यह कपल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों के रिलेशन में भी सबकुछ ज्यादा दिन अच्छा नहीं रहा। कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं।

PunjabKesari

जल्दी शादी नहीं करना चाहती थी अनुष्का

खबरों की मानें तो विराट जल्द ही शादी करना चाहते थे लेकिन अनुष्का अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। वही अनुष्का ने सलमान के साथ सुल्तान मूवी साइन की थी इसलिए वह शादी में थोड़ा वक्त चाहती थी। इसी वजह से दोनों अलग हो गए।

भाईजान ने करवाया था पैचअप

अलग होने के बाद अचानक एक दिन इस कपल को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। खबरों के मुताबिक, डिनर के बाद यह कपल सलमान खान के घर भी गया था जहां पर भाईजान ने इनका पैचअप कराने में मदद की थी।

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का-विराट की शादी शाही शादियों में से एक थी। वेन्यू से लेकर अनुष्का और विराट के कपड़ों, सगाई की अंगूठी और रिसेप्शन में भी काफी पैसा खर्च किया गया।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News