16 APRTUESDAY2024 10:53:41 AM
Life Style

शाहिद के बच्चों की पहली राखी, वहीं इन स्टार्स ने यूं सेलिब्रेट किया राखी त्योहार

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Aug, 2019 01:46 PM
शाहिद के बच्चों की पहली राखी, वहीं इन स्टार्स ने यूं सेलिब्रेट किया राखी त्योहार

कोई स्पैशल त्योहार हो और बॉलीवुड में इसकी धूम नजर ना आए, ऐसा तो हो नहीं सकता। जैसे कि कल रक्षाबंधन था तो सितारों ने अलग-अलग तरीके से राखी का त्योहार एन्जॉय किया। वहीं, इस बार कुछ नन्हें स्टार किड्स की पहली राखी थी जिसमें एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का बेटा जैन भी शामिल है। 

जी हां, मीरा-शाहिद के बच्चों के ये पहली राखी थी। मीरा राजपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की जिसमें मीशा भाई जैन को राखी बांधती नजर आ रही हैं। मीशा-जैन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इनके अलावा बच्चन परिवार से लेकर कपूर परिवार तक सभी ने इस फेस्विटल को एन्जॉय किया। वहीं कुछ सेलेब्स ने स्वतंत्रा दिवस की भी बधाई दी। 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी भाई के साथ राखी सेलिब्रेट की तस्वीर शेयर करते लिखा-Brother from another mother ❤️ Best brother in the whole wide world ❤️#rakhi.

PunjabKesari

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने कजिन बर्दर अहान पांडे संग राखी मनाई जिसकी तस्वीर उन्होंने  इंस्टाग्राम पर शेयर की।

PunjabKesari

जैसे कि सभी जानते है कि आलिया भट्ट का कोई भाई नहीं है, मगर वो हर साल करण जौहर के बेटे यश को राखी बांधती है। इस बार भी उन्होंने यश को राखी बांधते हुए क्यूट सी तस्वीर शेयर की। 

 

PunjabKesari
वहीं सोनम कपूर ने भाई को राखी बांधते हुए वीडियो शेयर किया, हमेशा की तरह इस बार भी कृति सेनन और उनकी बहन ने एक-दूसरे को राखी बांध कर राखी फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। 

भाईयों के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने शेयर की ये तस्वीर। 

PunjabKesari

बहन की खिंचाई करते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर। 

PunjabKesari

कृति सेनन ने बहन के साथ शेयर की तस्वीर। 

PunjabKesari

सनी लियोन ने राखी बांधते शेयर की तस्वीर। 

PunjabKesari

Related News