19 APRFRIDAY2024 2:31:20 PM
Life Style

Pulwama Attack: हमले पर गुस्साई नेहा, आर्मी पिता की एक्ट्रेस बेटियों ने किया ट्वीट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Feb, 2019 12:39 PM
Pulwama Attack: हमले पर गुस्साई नेहा, आर्मी पिता की एक्ट्रेस बेटियों ने किया ट्वीट

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को हुए पुलवामा अटैक Pulwama Attack ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर जख्मी हुए हैं। यह हमला उस समय हुआ जब CRPF के 78 गाड़ियों के एक काफिले पर जैश आतंकी ने 350 Kg विस्फोटक से भरी गाड़ी, एक बस में भिड़ा दी, जिससे बस के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि यह हमला उरी अटैक से भी बड़ा था। हमले को लेकर पूरा देश गुस्से में हैं। वहीं पीएम मोदी ने कहा, 'आतंकी संगठनों और उनके सरपरस्त बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और इसके लिए उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की आर्मी बेटियों ने ट्वीट कर जताया दुखा

पुलवामा अटैक को लेकर बॉलीवुड इंड्रस्टी भी अपना रोष दिखा रहा है। बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेस भी हैं जो आर्मी परिवार से संबंध रखती हैं। इस आंतकी हमले से उन्हें गहरा धक्का लगा है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं। प्रियंका के पिता स्वर्गीय डॉ. अशोक चोपड़ा आर्मी में डॉक्टर थे। इस अटैक के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा - 'पुलवामा के हमले से मैं पूरी तरह सदमे में हूं। नफरत कभी जवाब नहीं दे सकती। शहीद जवानों के परिवारों और जख्मी CRPF जवानों के परिवारों को ईश्वर शक्ति दे।'

 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा आर्मी अफसर थे। उन्होंने इस हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले से वह काफी दुखी है। शहीदों के परिवारों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं।

 

प्रीति जिंटा

बॉलावुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पिता दुर्गानंद जिंटा भी आर्मी अफसर थे। प्रीति ने 14 फरवरी को ब्लैक डे करार देते हुए लिखा, 'CRPF जवानों पर हमले की खबर सुनकर मैं सदमे में और दुखी हूं। शहीद जवानों और उनके परिवारों के लिए मेरी संवेदनाएं। जो जख्मी हैं वह जल्द स्वस्थ हों।'

 

नेहा धूपिया

आर्मी परिवार से संबंध रखने वाली नेहा धूपिया के पिता कमांडर प्रदीप सिंह धूपिया भारतीय नेवी में अफसर थे। पुलवामा अटैक के बारे में नेहा लिखती हैं कि CRPF जवानों पर हमले की खबर से मैं बेहद गुस्सा हूं और दुख भी हो रहा है। शहीदों के लिए प्रार्थनाएं और परिवारों के लिए सांत्वना।

 

गुल पनाग

गुल पनाग के पिता लेफ्टिनेंट जनरल पनाग भारतीय सेना में थे इसलिए उनका भी आर्मी से गहरा रिश्ता है। उन्होने इस अटैक पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, हमें ढूंढकर उनका शिकार करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि तगड़ा जवाब दिया जाए।

 

निमरत कौर

आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली निमरत कौर के पिता मेजर भूपिंदर सिंह भारतीय सेना में अफसर थे। 44 साल की उम्र में कश्मीर आतंकियों ने उनका अपहरण करके हत्या कर दी थी। निमरत ने पुलवामा अटैक पर बस इतना लिखा- 'पुलवामा घटना से मैं हिल गई हूं। कुछ कहने के लिए शब्द नहीं मिल रहे।'

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News