25 APRTHURSDAY2024 1:48:20 AM
Life Style

शिल्पा ने साईं बाबा को अर्पित किया सोने का मुकुट, बच्चों के लिए भी कर चुकी है चैरिटी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Nov, 2018 04:25 PM
शिल्पा ने साईं बाबा को अर्पित किया सोने का मुकुट, बच्चों के लिए भी कर चुकी है चैरिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने पति राज कुद्रा के साथ शिर्डी के साई दरबार में दर्शन करने पहुंची। यहां उन्होंने साईं मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया। यह पहली बार नहीं है कि शिल्पा ने कुछ दान किया हो। इससे पहले भी शिल्पी कई बार चैरिटी कर चुकी हैं।

 

साई बाबा में रखती हैं गहरी आस्था
शिल्पा शेट्टी साई बाबा में गहरी आस्था रखती है और वह लगभग हर साल साईं दर्शन के लिए जाती हैं। इस बार वह अपने पति राज कुद्रां, बेटा वियान, बहन शमिता शेट्टी और मां सुन्नदा शेट्टी के साथ साईं बाबा के दर्शन करने के लिए गई, जहां उन्होंने साईं बाबा को सोने का मुकुट अर्पित किया।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें
शिल्पा ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा है, 'धन्यवाद साई हर चीज के लिए। विश्वास और धैर्य रखना मुझे आपने सिखाया है। साई समाधि के 100 सालों को सेलिब्रेट कर रही हूं।'

PunjabKesari

25 लाख है मुकुट की कीमत
ऐसा कहा जा रहा है कि इस मुकुट का वजन तकरीबन 800 ग्राम और कीमत करीब 25 लाख रुपए है। इतना ही नहीं, इस मुकुट में कुछ रत्न भी जड़े हुए हैं, जोकि इसी शोभा को और भी बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari

पहले भी कर चुकी हैं चैरिटी
शिल्पा शेट्टी ने जब अमेरिकन टेलीविजन शो बिग ब्रदर जीता था तो उससे मिलने वाली राशी को उन्होंने बेलगाम (कर्नाटक) में स्थित एक अनाथालय के लिए दान में दिया था। इस अनाथालय में 60 HIV सर्वाइवर बच्चे रहते हैं। यही नहीं कुछ समय पहले शिल्पा ने इस अनाथालय को पूरी तरह रिनोवेट भी करवाया था, जिसमें करीब 40 से 50 लाख रुपए खर्च हुए थे।

PunjabKesari

अपने अंगदान कर चुकी हैं शिल्पा
कैश डोनेशन करने वालीं शिल्पा अपनी आंखे भी दान कर चुकी हैं। 2014 में शिल्पा ने नेत्रदान करने का फैसला किया था। इसके बाद उन्होने सामाजिक संस्था यशवंत सामाजिक प्रतिष्ठान के जरिए अपनी आंखें दान देने का फैसला किया। साथ ही उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी इसी सामाजिक संस्था के जरिए नेत्रदान का फैसला कर चुकी हैं।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News