08 AUGSATURDAY2020 8:18:01 AM
Life Style

देखिए मेकअप का कमाल, रिंकल-काले घेरे यूं छिपा लेती हैं हीरोइनें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 Jul, 2020 04:27 PM
देखिए मेकअप का कमाल, रिंकल-काले घेरे यूं छिपा लेती हैं हीरोइनें

बॉलीवुड और टीवी हसीनाओं की दुनिया दीवानी हैं, कोई इनकी एक्टिंग पर मरता है तो कई इनकी खूबसूरती पर, लड़कियां तो उनके जैसे फिगर, बाल और स्किन पाने के लिए पता नहीं क्या क्या करवाती है लेकिन पर्दे के पीछे की सच्चाई तो कुछ ओर ही होती हैं। आम लड़कियों की तरह इनके चेहरे पर भी पिंपल्स, डार्क सर्कल्स हो झुर्रियां होती हैं लेकिन हां एक परफेक्ट मेकअप के चलते इन सब चीजों को बखूबी छिपा लिया जाता है।

PunjabKesari

सिर्फ ये हीरोइनें ही नहीं भई सलमान से लेकर शाहरुख खान भी खूब मेकअप का सहारा लेते हैं तभी तो 50 प्लस होने के बावजूद इनके चेहरे पर नूर नजर आता है हालांकि इनकी डेली हेल्थ रुटीन भी इन्हें फिट रखने में मदद करती है लेकिन बिना मेकअप तो यह लोग आपकी पहचान में भी ना आए तो चलिए आपको कुछ झलकियां दिखाते हैं जिन्हें देख आप भी कहेंगे भई यह तो इतने बीमार और बूढ़े दिख रहे हैं।

PunjabKesari

रेखा की तस्वीर देखिए भले ही वह 60 प्लस होने के बावजूद फिट एंड फाइन हैं लेकिन कहते हैं उम्र सब बयां करती हैं, बिना मेकअप के उनके चेहरे पर काले बाउन तिल साफ नजर आते हैं।

PunjabKesari

उसी तरह स्वर्गीय श्रीदेवी ने भी चेहरे की बनतर को सही करने में बहुत सारी सर्जरी का सहारा लिया था । खबरों की मानें तो यह भी कहा जाता है कि श्रीदेवी की इतनी सर्जरी ही उनकी मौत का कारण बनी थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के चेहरे पर भी अब एजिंग साइन साफ दिखाई देते हैं।

PunjabKesari

उसी तरह चलिए आपको कुछ स्टार्स की विद मेकअप और विदआऊट मेकअप तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे अरे बाप रे इतना फर्क।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अब तो आप जान गए होंगे कि इन हीरोइन्स की लाइफ में मेकअप का कितना बड़ा रोल है इसलिए यह मत सोचिए कि डार्क सर्कल, ब्लेकहैड्स, झाइयों, सफेद बाल और झुर्रियों की समस्या सिर्फ आपके साथ है। उम्र के पड़ाव के साथ यह सब समस्याएं होती है लेकिन अगर डाइट सही होगी तो आप लंबे समय तक इनसे बचे भी रह सकते हैं।

Related News