20 MAYMONDAY2019 4:30:31 AM
Life Style

सोनम ही नहीं, दीपिका भी कर रही जमकर वर्कआउट, टोंड फिगर के लिए कर रही पुशअप

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 May, 2019 12:12 PM
सोनम ही नहीं, दीपिका भी कर रही जमकर वर्कआउट, टोंड फिगर के लिए कर रही पुशअप

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 चल रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस खुद को कांस के रेड कार्पेट पर ग्लैमर्स व टोंड दिखाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई है। जहां सोनम कपूर जिम में कार्डियो, पिलाटे वर्कआउट और स्पैशल डाइट लेकर खुद को कांस के लिए तैयार कर रही हैं, वहीं दीपिका पादुकोण भी कड़ी मेहनत कर रही है, ताकि उनके फिटनेस व लुक में कोई कसर न रह जाए।  

 

मेट गाला 2019 से फुर्सत होने के बाद एक बार फिर वह जिम में वर्कआउट करती दिखीं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं जिनमें वह जिम में वर्कआउट के बाद रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण ने जिम में एक नया वर्कआउट भी ट्राई किया जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन में भी बताया। आपको बता दें कि दीपिका पुशअप एक्सरसाइज कर रही है। दीपिका ने लिखा, 'आज मैंने एक पुश अप किया, दरअसल मैं फर्श पर गिर गई... और मुझे उठने के लिए अपनी बाजुओं का इस्तेमाल करना पड़ा, तो तुम समझे... मैं बहुत क्लोज थी।'

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण को अपनी फिटनेस पर ध्यान देते देख कयास लगाए जा रहे है कि ह अपनी अगली फिल्म व कांस की तैयारी कर रही हैं। दीपिका फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया 1980 की मिस इंडिया विनर थीं और बहुत फिट थीं। खास बात है कि शादी के बाद दीपिका की पति रणवीर सिंह के साथ यह पहली फिल्म होगी। जहां दीपिका फिट होने के लिए पुशअप प्रैक्टिस कर रही हैं, वहीं रणवीर पिछले काफी वक्त से क्रिकेट की प्रैक्टिस में बिजी है। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad