23 FEBSUNDAY2020 4:41:23 AM
Life Style

कमाई में पति से 1 कदम आगे हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jan, 2020 06:19 PM
कमाई में पति से 1 कदम आगे हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या

बॉलीवुड लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के बारे में तो सब जानते ही है। हालांकि पिता और भाई की तरह उनका करियर इतना शानदार तो नहीं रहा लेकिन उन्होंने जितना काम किया वह पसंद किया गय़ा। एक समय तेजी से उभरे बॉबी देओल का करियर एक दम डगमगा गया और इस डगमगाते वक्त में उनका हाथ बखूबी थामा पत्नी तान्या देओल ने, जी हां कमाई की बात करें तो उस मामले में वह पति से एक कदम आगे ही है। वहीं खूबसूरती की बात करें तो वह किसी दीवा से कम नहीं है। 

Image result for bobby deol with wife,nari

बॉबी ने एक तस्वीर शेयर कर बीवी तान्या को बर्थ डे की बधाई दी तो चलिए इस मौके पर बताते हैं तान्या देओल की लाइफ स्टाइल के बारे में..

भले ही तान्या फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन वह एक सक्सेस बिजनेस वुमेन हैं।जी हा, तान्या का अपना फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। उनके शोरूम का नाम 'द गुड अर्थ' है। बॉलीवुड के नामी सितारे तान्या के क्लाइंट हैं। ट्विंकल खन्ना के स्टोर में तान्या की डिजाइन की हुई एक्सेसरीज लगी हैं। बता दें कि तान्या एक बड़े बिजनेस मैन की बेटी हैं। तान्या के पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे।


Image result for bobby deol with wife,nari

बॉबी-तान्या ने 1996 में शादी की थी और अब उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। दोनों की लवस्टोरी बड़ी दिलचस्प है। बॉबी अपने कुछ दोस्तों के बाद साथ रेस्‍त्रां में चाय पीने गए थे। उसी रेस्‍त्रां में तान्या भी आई थीं। बॉबी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया। उसके बाद तो बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल ली और उन्हें फोन किया। दोनों ने मुलाकात की। जब बॉबी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो वो उसी रेस्‍त्रां में गए जहां बॉबी ने पहली बार उन्हें देखा था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की।

Related image,nari

बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आईं और दोनों की चट मंगनी पट शादी करवा दी। दोनों ने ही बड़े अच्छे से अपना रिश्ता निभाया। वहीं उनके बड़े भाई यानि सन्नी देओल की पत्नी पूजा देओल की बात करें तो बता दें कि वह भी कैमरे से दूर रहती हैं लेकिन वह पेश से राइटर हैं। उन्हें बेटे करण के डेब्यू के दौरान स्पॉट किया गया था। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News