20 APRSATURDAY2024 6:18:12 AM
Life Style

B'Day Special: मॉडलिंग से शुरू किया करियर, बदनाम होकर भी इंडस्ट्री में बनाई अपनी पहचान

  • Updated: 23 Aug, 2017 03:17 PM
B'Day Special: मॉडलिंग से शुरू किया करियर, बदनाम होकर भी इंडस्ट्री में बनाई अपनी पहचान

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रैस गौहर खान आज 34 साल की हो चुकी है। गौहर का जन्म 23 अगस्त 1983 को महाराष्ट्र  पुणे के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। गौहर खान एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने न सिर्फ मॉडलिंग में बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया है। अपने स्टाइल और एक्टिंग से गौहर ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। 

PunjabKesari

गौहर ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। इसे के बाद उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता लेकिन गौहर खान की लाइफ में  परिवर्तन बिग बॉस में मिली जीत के बाद से आया है।

PunjabKesari

बॉलीवुड में गौहर ने आइटम गर्ल से अपनी पहचान बनाई और कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा गौहर की जिंदगी के जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी है। 

PunjabKesari

गौहर बचपन से ही फैशन क्वीन रही है। उन्हें अपने भाई के शॉर्ट्स पहनना काफी पसंद था। इसके अलावा वह बचपन में अपने कपड़ो और जूतों पर खास ध्यान देती थी। 

PunjabKesari

रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार' की शूटिंग के दौरान एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि मुस्लिम होने के बावजूद गौहर ने छोटे कपड़े पहनने थे। 

PunjabKesari

वैसे तो गौहर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन अपने एक से ज्यादा अफेयरस् के लिए भी वह चर्चा में रहती है। उनका अफेयर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर के साथ भी रह चुका है। 

Related News