19 NOVTUESDAY2019 10:32:42 AM
Life Style

Bigg Boss 13: जब एक्साइटेड होकर सिद्धार्थ को किस करने पहुंची शहनाज तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Nov, 2019 05:01 PM
Bigg Boss 13: जब एक्साइटेड होकर सिद्धार्थ को किस करने पहुंची शहनाज तो ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

इस बार बिग बॉस में पंजाबी कैटरीना कैफ शहनाज गिल खूब चर्चा बटौर रही है। सिद्धार्थ के साथ उनके कनेक्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन इस हफ्ते दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। सिद्धार्थ शहनाज को इग्नोर कर रहे हैं जिसकी वजह से वह काफी परेशान है। वही सिद्धार्थ का कहना है कि शहनाज बदल गई है। भले ही दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा लेकिन वह कभी भी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं बोलते।

 

देर रात सिद्धार्थ को किस करने गई शहनाज

कल के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस शहनाज को समझा रहे है कि सिद्धार्थ ने हमेशा उनका साथ दिया, जिससे शहनाज का गुस्सा कुछ कम हुआ। बाद में आरती और शेफाली ने भी उन्हें समझाया कि वे सिद्धार्थ से पैचअप कर लें। रात के वक्त आरती सिंह ने शहनाज को कहा कि तुम सिद्धार्थ से बात करो, वैसे भी उसकी तबीयत सही नहीं है. वो तुम्हारी बातों से दुखी है. वो तुम्हें बहुत प्यार करता है. वो तुम्हारे लिए प्रोटेक्टिव है। आरती की बात सुन शहनाज ने कहा कि मैं सिद्धार्थ को किस करके आती हूं. मैं उसे किस करके भाग जाऊंगी। इसके बाद जो हुआ वो काफी दिलचस्प था।

PunjabKesari

रिएक्शन देख उड़े होश

रात के अंधेरे में शहनाज बिना शोर किए सिद्धार्थ के बेड की तरफ जाती हैं तब सिद्धार्थ सो रहे होते हैं. शहनाज सिद्धार्थ के हाथ पर अपना हाथ रखती हैं. तभी एकदम से सिद्धार्थ चौंक कर नींद से उठ जाते हैं। सिद्धार्थ को हैरान हुआ देख आरती हंसने लगती हैं। सिद्धार्थ के चिल्लाने पर घर में सो रहे बाकी लोगों की नींद भी खुल जाती है. वो घबराते हुए शहनाज से पूछते हैं ये तुम क्या कर रही हो? तुम ठीक तो हो ना? फिर शहनाज सिद्धार्थ से सारी कहती है। जिसपर सिद्धार्थ कहते हैं- क्या सॉरी, मैं डर गया था. लेकिन हुआ क्या है?

PunjabKesari

अब आपको बताते है कि आखिर दोनों के रिश्ते में दरार क्यों आई।

दरअसल, जब से बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना की एंट्री हुई है तब से शहनाज काफी अपसेट है। शहनाज को सिद्धार्थ का हिमांशी से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं। वहीं शहनाज और हिमांशी एक-दूसरे को पसंद नहीं करती। इनके बीच विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे से बात नहीं करती। जब हिमांशी ने घर में एंट्री की तो उन्होंने सभी को बुलाया सिवाय शहनाज के।

PunjabKesari

अब देखना यह होगा कि शहनाज की इस पहल से उनके और सिद्धार्थ के बीच दूरियां खत्म होती है या नहीं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News