23 APRTUESDAY2024 10:55:43 AM
Life Style

ब्यूटी के 6 अवॉर्ड जीतने वाली रकुल स्किन पर लगाती हैं देसी चीजें, शाइनी बालों का राज है होममेड मास्क

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Jun, 2019 01:11 PM
ब्यूटी के 6 अवॉर्ड जीतने वाली रकुल स्किन पर लगाती हैं देसी चीजें, शाइनी बालों का राज है होममेड मास्क

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ से चर्चा में आने वाली रकुल प्रीत ने अब बॉलीवुड में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। फिल्म में रकुल की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। आज ग्लैमरर्स दिखने वाली रकुल कभी बेहद सिंपल थी। बता दे कि ‘दे दे प्यार दे’ रकुल की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है इससे पहले वह हिमांश कोहली के साथ 2014 में फिल्म यारियां में दिखी थी। फिल्म में रकुल सीधी-सादी सिंपल लड़की दिखती थी वहीं आज वह अपनी हॉटनेस, और ग्लैमरस फोटो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। चलिए हम आपको रकुल की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं। 

 

आज ग्लैमरर्स दिखने वाली रकुल कभी दिखती थी बेहद सिंपल

1990 को दिल्ली में जन्मी रकुल सिख परिवार से ताल्लुक रखती है। उन्होंने कॉलेज में ही मॉडलिंग शुरू कर ली थी। इन्होंने मिस फेमिना इंडिया में हिस्सा लिया था, हालांकि वह वो ये कांटेस्ट जीत नहीं पाई। कॉलेज के दिनों में ही रकुल का फिल्मी सफर शुरु हो गया। उन्होंने कन्नड़ फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने कई तमिल फिल्में भी की। फेमिना मिस इंडिया हारने के बाद रकुल ने पैंटालून फेमिना, मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल आईज के जैसे अवार्ड अपने नाम किए !

PunjabKesari

राणा दग्गुबती के साथ रहा अफेयर 

फिल्मों के अलावा रकुल तेलंगना के बेटी बचाओं आन्दोलन से भी जुड़ी रही हैं। फिल्म यारियां उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। पिछले साल वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म अय्यारी में दिखी। फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन दोनों की जोड़ी हिट साबित हुई। कहा जाता है कि बाहुबली के भल्लाल देव यानी राणा दग्गुबती के साथ रकुल का अफेयर रहा है।

होममेड टिप्स हैं रकुल की ग्लोइंग स्किन का राज

रकुल के ब्यूटी सीक्रेट्स की बात करें तो वह स्किन को हेल्दी बनाए रखने के लिए घरेलू टिप्स फॉलो करती है। वह बिना सनस्क्रीन के घर से बाहर नहीं जाती। साथ में वह बिना मेकअप उतारे कभी नहीं सोती। 

PunjabKesari

बेसन, हल्दी, नींबू का रस और शहद के पेस्ट को रकुल अपने चेहरे पर लगाती है। इससे स्किन नेचुरल ग्लोइंग रहती है साथ में स्किन प्रॉब्लम्स नहीं होती। आंखों को फ्रेश रखने के लिए वह खीरा और टमाटर के जूस का इस्तेमाल करती है। वही ड्राई हेयर के लिए रकुल केला, दही और एग व्हाइट को मिक्स करके बालों में लगाती है। अगर रकुल की तरह स्किन ग्लोइंग और हेल्दी दिखना चाहती है तो उनके इन टिप्स को फॉलो करें।
 

Related News