25 APRTHURSDAY2024 11:50:54 PM
Life Style

बॉलीवुड के फेमस खलनायकों की खूबसूरत बीवियां, एक ने राजकुमारी से की शादी

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 15 Jan, 2020 01:38 PM
बॉलीवुड के फेमस खलनायकों की खूबसूरत बीवियां, एक ने राजकुमारी से की शादी

एक फिल्म से सिर्फ हीरो या हीरोइन ही नहीं फेमस होता बल्कि एक विलेन भी मशहूर होता है। जितना यश एक हीरो कमाता है उतनी ही तारीफ फिल्म में मौजूद खलनायक का किरदार निभा रहे कलाकार को भी मिलती है। हालांकि लोग उन्हें एक खलनायक के रूप में ही देखना पसंद करते है। लेकिन इन दर्दनाक रोल निभाने वाले कलाकार की खूबसूरत बीवियों का जिक्र कम ही देखने को मिलता है। इसलिए आज हम आपके लिए सुपरहिट विलेन्स की पत्नियों की लाइफ की एक झलक लाए है। सबसे पहले शुरुआत करते है अनुपम खेर से.... 

 

अनुपम खेर

चाहे अब अनुपम खेर की फिल्मों में उन्हें एक पोस्टिव रोल में देखा जा रहा है। मगर उन्हें एक जमाने में खलनायक के रूप में ही देखा जाता था। वैसे उनकी वाइफ किरण खेर को हर कोई जानता है। उनका रुतबा अनुपम जितना ही इस फ़िल्मी जगत में मौजूद है। 

PunjabKesari

परेश रावल

परेश रावल ने हर रोल को बहुत बखूबी से निभाया है। विलेन का रोल निभाने वाले परेश ने लव मैरिज की थी। उन्होंने मिस इंडिया स्वरुप संपत से शादी रचाई थी। हालांकि मिस इंडिया रहने के बावजूद उन्होंने शादी के बाद इस चका-चौंध भरी दुनिया को अलविदा कहा और अपने परिवार की तरफ ध्यान दिया। 

PunjabKesari

गुलशन ग्रोवर

कभी कॉमेडी तो कभी नेगटिव रोल निभाने वाले गुलशन ने 2 शादियां की थी। पहली शादी के बाद उन्होंने दूसरी शादी कशिश से की मगर एक साल के अंदर ही शादी टूट गई। 

PunjabKesari

डैनी डेन्जोंगपा

फिल्मों में तो हीरो ही राजकुमारी को ले जाता है लेकिन असल जिंदगी में खलनायक का रोल निभाने वाले डैनी डेंजोंगपा ने एक राजकुमारी से शादी की है। उनकी पत्नी का नाम है 'गावा' जो सिक्किम की राजकुमारी है। डैनी अपनी वाइफ की खूबसूरती के दिवाने है। वहीं लोगों भी उनकी वाइफ की खूबसूरती और सादगी पर मरते है। 

PunjabKesari

आशुतोष राणा

हम आपके है कौन' में निशा यानी माधुरी दीक्षित की बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ग्रेट विलेन आशुतोष राणा की वाइफ है। उनके बेबाक बयानों के कारण वो लाइमलाइट में बनी रहती है। 

PunjabKesari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अंजली से शादी की है। उनकी दुल्हन की खूबसूरती के बहुत सारे चर्चे है। 

PunjabKesari

सोनू सूद

हैंडसम विलेन का खिताब सिर्फ इन्हे ही मिल सकता है। मगर उनकी खूबसूरत बीवी सोनाली के सामने उनकी फैन फॉलोविंग भी फीकी पड़ जाती है। 

PunjabKesari

शक्ति कपूर

क्राइम मास्टर गोगो का रोल निभाने वाले शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरी से शादी की है। वो मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन है। मौसी के नक़्शे कदम पर ही शक्ति की बेटी श्रद्धा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को अपनाया है।

PunjabKesari

रौनित रॉय

चाहे पहले फिल्मों में हीरो का रोल निभाने पर रौनित फ्लॉप हो गए हो मगर विलेन के किरदार में तो सुपरहिट रहे। उन्होंने नीलम सिंह से शादी की है। 

PunjabKesari

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की प्रवीन दुसांज से शादी रचाई है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News