25 APRTHURSDAY2024 1:55:38 AM
Life Style

क्या आसिम रियाज के प्यार में पड़ी हिमांशी?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Dec, 2019 02:42 PM
क्या आसिम रियाज के प्यार में पड़ी हिमांशी?

'बिग बॉस 13' के घर में आए दिन कोई ना कोई नया किस्सा सामने आ रहा जो दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते जा रहा है। जहां शहनाज ने घर में पलटी मार डाली और सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़ पारस छाबड़ा से अपने प्यार को इजहार कर डाला, वहीं हिमांशी खुराना भी आसिम रियाज के प्यार में पड़ चुकी हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्ती दिन-ब-दिन और गहरी होती जा रही है। आसिम, हिमांश को कितना पसंद करते हैं ये वो कई बार इशारों-इशारों में कह चुके हैं। हालांकि, हिमांशी ने साफ कर दिया है कि वो कमिटेड है और पिछले 9 साल से किसी के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन हिमांशी के रिलेशनशिप के बारे में जानने के बाद भी आसिम की फीलिंग्स उनके लिए कम नहीं हो रही हैं। इतना ही नहीं, अपकमिंग एपिसोड में वो खुलकर हिमांशी से अपने प्यार का इज़हार करते नजर आएंगे। 

PunjabKesari

जी हां, आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया जिसमें आसिम, हिमांशी से कह रहे हैं 'मेरी जिंदगी में आने के लिए तेरा शुक्रिया। तेरी वाइब्स इतनी अच्छी हैं कि मन करता है तेरे आगे पीछे ही घूमता रहूं। सही में प्यार हो गया है तुझसे, तुम्हें लेकर मुझे जो फीलिंग आई है ऐसी पहले कभी नहीं आई'। 

PunjabKesari

वहीं हिमांशी भी खुद को रोक नहीं पाती और कहती है कि 'लोग मजनू बोलेंगे तुझे आज के बाद'। तभी आसिम एक सच्चे आशिक की तरह डॉयलॉग माकर कहते है कि 'प्यार किया तो डरना क्या'। बस फिर क्या हिमांशी भी आसिम से अपने प्यार का इजहार कर देती हैं और कहती हैं कि 'मेरी जिंदगी में आने के लिए तुम्हारा शुक्रिया, मैं तुम्हे हमेशा प्यार करूंगी।' इसके बाद दोनों एक-दूसरे को लगे लगा लेते हैं। 

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि जब आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया हो। हिमांशी के बर्थडे पर आसिम कह चुके है कि हिमांशी उन्हें अच्छी लगती हैं। मगर इस बार उन्होंने जिस तरह अपने प्यार उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है ऐसे उन्होंने अब तक नहीं किया। वहीं हिमांशी का भी आसिम के प्रति ऐसा रवैया पहली बार देखने को मिला। अब देखना यह कि इन प्यार कहा तक परवान चढ़ता है। 

PunjabKesari

मगर एक बात तो पक्की है कि हिमांशी के परिवार वाले उनके आसिम को काफी पसंद करते है क्योंकि बीते दिन हिमांशी खुराना की मां सुमीत कौर ने एक बेवसाइड से बात करते हुए कहा था कि ये जानकर अच्छा लग रहा है कि हिमांशी के पास एक ऐसा दोस्त है जो कि उसके लिए खड़ा होता है।' उन्होंने ना सिर्फ आसिम की तारीफ की बल्कि ये भी कहा कि आसिम और हिमांशी की दोस्ती क्यूट है और देखने में बहुत अच्छी लगती है। 

 

 

 

Related News