18 AUGSUNDAY2019 2:20:33 AM
Life Style

अर्जुन रामपाल बने पापा, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बच्चे को जन्म

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jul, 2019 12:41 PM
अर्जुन रामपाल बने पापा, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बच्चे को जन्म

पिता बनने की खुशी जितनी बार मिले, उतनी ही कम है। ऐसी ही खुशी एक बार फिर एक्टर अर्जुन रामपाल को मिली है। जी हां, हाल ही में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक, गैब्रिएला ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए बेबी बॉय को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें बुधवार को अस्पताल में ले जाया गया था, जहां अर्जुन और गैब्रिएला के पेरेंट्स भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari

निधि दत्ता ने ट्विट कर की खुशी सांझा

अर्जुन और गैब्रियला के पेरेंट्स बनने की खबर किसी और ने नहीं बल्कि जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा-बच्चे के आने की खुशी में बधाई अर्जुन रामपाल। भगवान आपको खुश रखे। 

 

अप्रैल में किया था गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी का खुलासा

अर्जुन ने साउथ अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कुछ दिनों पहले ही किया था और उनकी प्रेग्नेंसी की खबर अप्रैल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनाउंस की थी। इस दौरान उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें गैब्रिएला का बेबी बंप भी नजर आया था। अर्जुन के गर्लफ्रेंड के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- 'थैंक्यू बेबी फॉर दिस बेबी। 

 

पिछले साल लिया पत्नी मेहर से तलाक 

बता दें कि पिछले साल ही अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लिया था जिनसे उनकी 2 बेटियां भी हैं। तलाक के कुछ दिनों बाद ही उनकी, गैब्रिएला के साथ डेटिंग की खबरें आने लगी। हालांकि, अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

PunjabKesari

खैर, तीसरी बार पापा बनने की खुशी में हमारी तरफ से भी अर्जुन रामपाल को बहुत शुभकामनाएं। 

Related News

From The Web

ad