23 OCTWEDNESDAY2019 10:34:38 AM
Life Style

मुंहतोड़ जवाब देकर Arjun ने की सबकी बोलती बंद, Malaika को लेकर सुन रहे थे ताने!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Jun, 2019 06:57 PM
मुंहतोड़ जवाब देकर Arjun ने की सबकी बोलती बंद, Malaika को लेकर सुन रहे थे ताने!

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों बॉलीवुड का सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौरने वाला कपल बना हुआ है। आए दिन इनसे जुड़ी कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। पिछले काफी समय से दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में है। दोनों को आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल भी किया जाता है। अर्जुन ने हाल में ही इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी। 

लगातार किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल हो रहे हैं दोनों

दरअसल, अर्जुन मलाइका से 12 साल छोटे है। मलाइका 45 की है तो अर्जुन 33 के। मलाइका कई बार अर्जुन से अफेयर को लेकर ट्रोल हो चुकी है। अर्जुन ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। अर्जुन ने कहा- 'मैं ऐसे लोगों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि अगर मैं इनके बारे में बात करूंगा तो उन्हें Importance दूंगा, जो मेरी जिंदगी में कोई महत्व नहीं रखते।'

PunjabKesari

शादी को लेकर भी अर्जुन ने की बात 

बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी और अफेयर के बारे में बात की थी और कहा कि उनका मलाइका से खास रिश्ता है और वह इसे छिपाना नहीं चाहते। रिश्ते को कबूल करने की हिम्मत भी उन्हें मीडिया से मिली। वही शादी को लेकर अर्जुन ने कहा कि अभी कोई प्लानिंग नहीं है और शादी के बारे में मैं खुद मीडिया को बताऊंगा। 

PunjabKesari

ट्रोलर्स की बातों से अर्जुन-मलाइका को नहीं पड़ता फर्क 

हाल में ही अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर की, जिसमें वह नकली घोड़े पर बैठे हुए है और साथ में काफी सीरियस मूड में दिख रहे है। अर्जुन कपूर की तस्वीर को देखकर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में लिखा, 'इतने गुस्से में क्यों हो?' मलाइका के इस कमेंट्स पर भी लोगों ने उन्हें कई तरह के कमेंट्स किए। लोग चाहे जो भी कहे लेकिन इन लव बर्ड को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

PunjabKesari

Related News