17 NOVSUNDAY2019 1:22:57 PM
Life Style

कपिल ने खोली अर्चना पूरन सिंह की पोल, कहा-जब फ्री में बंटने लगे...!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Oct, 2019 05:04 PM
कपिल ने खोली अर्चना पूरन सिंह की पोल, कहा-जब फ्री में बंटने लगे...!

कपिल शर्मा का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा' शो अपने कंटेंट और ढेर सारी मस्ती के लिए खूब जाना जाता है। हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा एक फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हैं। अर्चना पूरन सिंह का यह वीडियो पर सुर्खियों में है जिसमें कपिल शर्मा पीछे से कॉमेन्ट्री कर रहे हैं। हालांकि, अर्चना पूरन के खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


कपिल ने खोला अर्चना पूरन सिंह का राज


इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह गोल गप्पे खाने से पहले वो गोल गप्पे वाले से बोलती हैं कि भैया पेमेंट नहीं मिलेगी प्रोडक्शन से ले लेना क्योंकि वो पेमेंट नहीं देते इसी से काम चलाना पड़ता है। वहीं, दूसरी ओर कपिल शर्मा पीछे से कहते हैं कि ये है इनका असली रूप। हम लोग सेट पर कभी-कभी ऐसा प्रबंध करते हैं, ये स्पेशली ब्रेक लेकर यहां आई हैं और गोल गप्पे खा रही हैं, और इनको पता था कि गोल गप्पे वाला आ रहा है, इसलिए अपने बेटे को भी साथ ले आई हैं। तभी अर्चना खुद के बचाव के लिए कपिल शर्मा के ऐसा बोलते ही कहती हैं कि मैं तो बस टेस्ट कर रही थी। यह कोई पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के साथ मस्ती की हो, इससे पहले भी उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर उनसे मजाक किया था।

PunjabKesari

जब उदित नारायण ने गाया अर्चना के लिए रोमांटिक सॉन्ग 


वहीं कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक और ऐसा किस्सा सामने आ रहा जिसे सुनकर शायद आप भी हंसी से लोटपोट हो जाए। दरअसल हाल ही शो में दिग्गज सिंगर उदित नारायण पहुंचे थे। इस दौरान शो में उन्होंने अर्चना पूरन सिंह के लिए रोमांटिक गाना गाया और गाते-गाते उनके साथ फलर्ट भी किया। हालांकि, तभी अचानक उनकी पत्नी आ गईं, जिन्हें देख उदित नारायण हैरान रह गए और उनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पत्नी को अचानक सामने देख उदित नारायण की ऐसी हालत पर कपिल कहते हैं, 'मशहूर गायक उदित नारायण नंगे हाथों पकड़े गए मेंहदी लगाते हुए।'

PunjabKesari

बता दें कि कपिल अपने शो से जल्द की ब्रेक लेने वाली हैं क्योंकि वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय पत्नी व अपने बच्चे के साथ बिताना चाहते हैं। अब देखना यह है कि कपिल कब इस शो से ब्रेक लेते हैं। 

 

Related News