24 APRWEDNESDAY2024 9:52:47 AM
Life Style

अंदर से कुछ ऐसा दिखता है अनिल कपूर का घर, देखें तस्वीरें

  • Updated: 27 Mar, 2018 11:41 AM
अंदर से कुछ ऐसा दिखता है अनिल कपूर का घर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुके अनिल कपूर अपनी एक्टिंग, ड्रैसिंग स्टाइल और लाइफस्टाइल के लिए दुनियाभर में फेमस हैं। अपने हसंमुख अंदाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर यंगस्टर के लिए भी मोटिवेशन है लेकिन आज हम आपको उनके करियर नहीं बल्कि आलिशान घरके बारे में बताने जा रहे हैं। हालांकि अनिल कपूर ने कभी अपने परिवार के साथ गैरेज में रहना पड़ा था लेकिन आज उनका घर किसी महल से कम नहीं है। आइए देखते है बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

PunjabKesari

मुंबई में स्थित अनिल कपूर के इस आलीशान बंगले का इंटीरियर खास तरीके से डिजाइन किया गया है। उनके स्टाइल की तरह घर भी बेहद शानदार है। अनिल कपूर के घर को देखने के बाद लगेगा जैसे कोई महल हो। इस घर में वह अपनी पत्नी सुनीता, बेटी सोनम और रेहा सहित बेटे हर्षवर्धन के साथ रहते हैं।

PunjabKesari

अनिल कपूर का घर किसी ओर ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी सुनीता ने डिंजाइन किया है। उन्होंने इस घर को अनिल कपूर की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसलिए इस घर में हर चीज अनिल कपूर की पसंद की है।

PunjabKesari

उनके इस आलीशान घर में बहुत सी चीजें मिट्टी की बनी हुई है, जिनमें से ज्यादातर मूर्तियां है। यह मूर्तियां भी अनिल कपूर की पसंद से ही सजाई गई है। उनके घर में एक बहुत बड़ी बालकनी है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ बैठकर नाश्ता करता है। इसके अलावा घर में लगा एक सोफा अनिल कपूर को बहुत पसंद है, जिसपर बैठकर वो सोनम के साथ बातें करते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर की सजावट करने के लिए लकड़ियों की चीजों का खास इस्तेमाल किया गया है। घर में बहुत-सी लकड़ी की कुर्सियां और बाकी चीजें है। घर की लॉबी को भगवान बुद्ध की मूर्ति से सजाया गया है। इसके अलावा घर में कई शानदार पेंटिंग भी लगी हुई हैं। इतना ही नहीं घर में अनिल कपूर के लिए एक अलग से मेकअप रूम भी बना हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News