18 APRTHURSDAY2024 7:53:11 AM
Life Style

अमिताभ ने शेयर की अपनी वसीहत, कहा- सब कुछ अभिषेक का नहीं

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Aug, 2019 10:30 AM
अमिताभ ने शेयर की अपनी वसीहत, कहा- सब कुछ अभिषेक का नहीं

बिग बी अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो kaun banega crorepati 2019 को लेकर चर्चा में है। वही अमिताभ देश के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए अक्सर उनके फैंस उत्साहित रहते हैं।  उनके फैंस के दिमाग में यह सवाल आता है कि वह अपनी प्रॉपर्टी को लेकर क्या प्लान कर रहे है। 

 

अभिषेक को उनकी पूरी संपत्ति नहीं मिलेगीः अमिताभ

हाल में ही शो में अमिताभ ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सिर्फ अभिषेक ही नहीं उनकी संपत्ति का मालिक होगा। यह बात सुनकर आप भी काफी हैरान हुए होंगे। अमिताभ ने शो में आए मेहमानों के सामने यह बात कही कि अभिषेक बच्चन को उनकी पूरी संपत्ति नहीं मिलेगी। बिग बी ने कहा कि उनके ना रहने पर प्रॉपर्टी का बंटवारा किया जाएगा। उन्होंने कहा, 'जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है. हमारा एक बेटा और एक बेटी है. दोनों में बराबर बराबर बंटेगा.'

PunjabKesari

अपनी प्रॉपर्टी को लेकर बोले अमिताभ

अमिताभ के इस जवाब से साफ पता चलता है कि वह अपनी बेटी श्वेता नंदा को भी अपनी प्रॉपट्री में बराबरी का हिस्सा देने वाले है। साथ में उनका टीवी शो में यह बात करने का मकसद यही है कि  उनके दर्शक और फैंस भी अपनी बेटियों को बराबरी का अधिकार दें।

PunjabKesari

बचपन में 2 रुपए मिलती थी पॉकेट मनी

शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से एक सवाल पूछा। उन्होंने गेम के बीच बातचीत के दौरान अमिताभ से उनकी पॉकेट मनी के बारे में पूछा। अमिताभ ने इस सवाल का जवाब हंसते हुए दिया और कहा कि उन्हें उनके पिता से केवल 2 रुपए पॉकेट मनी मिलती थी। वह भी पूरे महीने में।

PunjabKesari

साथ में उन्होंने बताया कि जब वे नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे तो वहां बाहर जाने पर पाबंदियां होती थीं। पहाड़ी इलाका होने के कारण ऐसा था। जब मन करता था तो हॉस्टल के पास वाली दुकान पर पकौड़े खाने चले जाते थे। उस समय 2 रुपये का महत्व काफी हुआ करता था।

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में एकदम डिफ्रेंट अंदाज में नजर आने वाले हैं।  

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News