27 NOVFRIDAY2020 11:50:08 PM
Life Style

अंबानी के घर शुरू हुआ गणपति सेलिब्रेशन, पिछले साल बहू के साथ खूब नाची थी नीता

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Sep, 2019 06:43 PM
अंबानी के घर शुरू हुआ गणपति सेलिब्रेशन, पिछले साल बहू के साथ खूब नाची थी नीता

प्रमुख त्योहारों में से एक गणेश चतुर्थी आज मुंबई समेत देश के कई राज्यों में बड़ी धूमधाम से मनाई जाएगी। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारे, बिजनेस परिवार समेत तमाम बड़ी हस्तियां अपने घर पर भगवान गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना करते हैं। 

 

अंबानी के घर शुरू हुआ गणपति सेलिब्रेशन

बात अगर देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार की करें तो इनके घर में गणेशोत्सव की तैयारियां कई दिनों पहले होने लगती हैं। मुकेश अंबानी के एंटीलिया को महल की तरह सजाया जाता है जिसकी चमक त्योहार की रौनक को और भी बढ़ा देती है। मगर इस बार अंबानी परिवार के लिए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन काफी खास है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला वो क्यों?  

 

ईशा-आनंद और आकाश-श्लोका की हैं पहली गणेश चतुर्थी

दोस्तों, जानकारी के लिए बता दें कि ईशा अंबानी-आनंद पीरमाल और आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी के बाद यह पहली गणेश चतुर्थी है। ऐसे में ग्रैंड फंक्शन तो बनता ही हैं जिसकी तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। 

PunjabKesari

अंबानी परिवार ने दोस्तों को भेजे खास कार्ड

यहां तक कि गणेश चतुर्थी को मनाने के लिए अंबानी परिवार ने अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को खूबसूरत कार्ड्स भी भेज दिए हैं। कार्ड्स की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिन पर किया परफेक्ट आर्ट खूब सुर्खियों में है। कार्ड का डिजाइन देखकर कहा जा सकता है कि इस बार अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन काफी बड़े पैमाने पर होने वाला हैं जिसमें कई नामी बिजनेसमैन, बॉलीवुड सितारे व सेलेब्स भी शिरकत करेंगे। 

 

मगर इससे पहले बता दें कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की पुरानी गणेश सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें पूरा अंबानी परिवार धूमधाम से गणेशोत्सव मना रहा है। 

 

अंबानी फैमिली ने पिछले साल भी धूमधाम से मनाई थी गणेश चतुर्थी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ गणपति विसर्जन के दौरान बैठे हुए नजर आ रही हैं जिसमें पीछे श्लोका मेहता भी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर साल 2017 की बताई जा रही हैं, जिसमें एक तरफ मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन अंबानी भी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ईशा अंबानी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ दिखाई दे रही हैं और ढोल नगाड़ों की धुन पर लोग थिरक रहे हैं। खैर, हमारी तरफ से भी इन दोनों नई नवेली जोड़ी को शादी के बाद पहले गणेश चतुर्थी की बधाईयां और यह त्योहार हर किसी की जिदंगी में खुशियां लेकर आए।
 

Related News