23 APRTUESDAY2024 9:22:55 AM
Life Style

शादीशुदा महिलाओं को पसंद करते है लड़के, वजह आपको भी कर देगी Shocked

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Jul, 2018 11:21 AM
शादीशुदा महिलाओं को पसंद करते है लड़के, वजह आपको भी कर देगी Shocked

कहते है कि लड़के अक्सर शादीशुदा लड़कियों की तरफ जल्दी अट्रैक्ट होते हैं। बात सुनने में भले ही थोड़ी अटपटी हो लेकिन यह बात सच हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक स्टडी में बताया गया हैं। स्टडी के मुताबिक, आजकल ज्यादातर लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ आकर्षित हो रहे हैं, जिसके पीछे की वजहों पर स्टडी में सर्वे किया गया हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि लड़के आखिर क्यों शादीशुदा महिलाओं को ही डेट करना पसंद करते हैं। आइए जानते है उन वजहों के बारे में। 

 

1. होती हैं आत्मविश्वासी
 सिंगल लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं अधिक आत्मविश्वासी होती हैं। बस लड़कों की उनकी यहीं खूबी अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं क्योंकि जो महिलाए आत्मविश्वास से भरी होती है, वह हर परेशानी का हल मिनटों में सुलझा लेती हैं। 

 

2. होती हैं केयरिंग पार्टनर
शादीशुदा महिलाएं काफी केयरिंग होती हैं। शादी के बाद वह अपने परिवार और पार्टनर को लेकर ज्यादा केयरिंग हो जाती हैं, बस लड़कों को महिलाओं की यहीं खूबी भाती है और वह इन्हें डेट करने के इच्छुक हो जाते हैं। 

 

3. हार्मोन्स में आते है बदलाव 
शादी के बाद महिलाओं में कई हॉर्मोनल परिर्वतन आने लगते हैं, जिस वजह से वह पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव हो जाती है और उनकी स्किन ग्लो करने लगती हैं। यहीं बदलाव पुरूषों को अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। 

 

4. स्वभाव में होती है मीठी
सभी काम सही ढंग से मैनेज करने के साथ-साथ शादीशुदा महिलाएं चेहरे पर हमेशा मीठी मुस्कान भी बनाई रखती हैं। लड़कों को खुशमिजाज लड़कियां जल्दी अाकर्षित कर लेती है। शायद यहीं वजह है कि लड़के शादीशुद महिलाओं को पसंद करती हैं।

Related News