25 APRTHURSDAY2024 10:29:06 PM
Life Style

Powerful Dressing में छाया भारतीय मूल की Kamala Harris का स्टाइल, फर्स्ट लेडी भी नहीं दिखी कम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jan, 2021 10:15 AM
Powerful Dressing में छाया भारतीय मूल की Kamala Harris का स्टाइल, फर्स्ट लेडी भी नहीं दिखी कम

अमेरिका के इतिहास में कल का दिन भी बेहद खास रहा। अमेरिका के सबसे अधिक उम्र के राष्ट्रपति जो बाइडन ने बुधवार को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति पद की शपथ ली। सिर्फ अमेरिका ही नहीं भारत के लिए भी कल का दिन खास रहा क्योंकि भारतीय मूल की कमला हैरिस ने भी अमेरिका की 49वें उप राष्ट्रपति पद की शपथ ग्रहण की। इस खास दिन में शामिल होने पहुंची थी बड़ी-बड़ी नामी हस्तियां। 

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Black (@black_news_media_usa)

 

देश की पावरफुल वुमन ने अपने सोफिस्टिकेटेड स्टाइल स्टेटमेंट ने इस दिन को ओर भी खास बना दिया लेकिन भारतीय मूल महिला, कमला हैरिस का स्टाइल स्टेटमेंट सबसे ज्यादा अट्रेक्टिव या यू कहें हटके दिखा। 

PunjabKesari

1. हैरिस, पति डगलस एमहॉफ के साथ ब्राइट पर्पल मिड ड्रेस के साथ मेचिंग ओवरकोट पहने नजर आई जिसे दो डिजाइनर्स  क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स (Christopher John Rogers) और सर्जियो हडसन (Sergio Hudson) ने तैयार की थी। इसी के साथ नेकलेस, मेचिंग ईयरिंग, ब्रोच और ब्लैक पंप्स हील्स से वाइस प्रेजीडेंट ने अपनी ऐलीग्रेंस लुक कंप्लीट की थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari
2. वहीं प्रेजीडेंट जो बाइडन की पत्नी जिल बाइडेन, जो कि अब फर्स्ट लेडी बन गई हैं, टील टोन कलर की ड्रेस और ओवरकोट पहना था जिसके साथ मैचिंग गलव्स फेसमास्क, खूबसूरत नेकलेस और प्वाइंटेड न्यूड हील्स पहनी थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

3. पूर्व फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा प्लम टर्टलनेक टॉप मेचिंग वाइड लेग्ड ट्राउजर और ओवरकोट में दिखीं। ड्रेस में लगी मेटेलिक बैल्ट इसकी ग्रेस को दोगुना कर रही थी जिसे सर्जियो हडसन ने ही तैयार किया था। लुक को उन्होंने डार्क आईज मेकअप और कर्ली हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
4. अमेरिकी हाउस की स्पीकर नैन्सी पेलोसी इस मौके पर फिरोजी ब्लू ओवरकोट, स्कार्फ और मेचिंग फेसमास्क व हील्स के साथ ग्रेस गलव्स पहनें दिखीं।

PunjabKesari

5. कवियत्री अमांडा गोरमैन फुल पराडा ड्रेसअप में दिखीं। उन्होंने यैलो ओवरकोट के साथ रैड मास्क और हैडबैंड बांधा था।

PunjabKesari


PunjabKesari
6. पॉप स्टार लेडी गागा ब्लैक एंड रैड (Schiaparelli Haute Couture) ड्रेस में दिखी जबकि जेनिफर लोपेज ऑल ऑवर व्हाइट ड्रेसअप में दिखीं।

 

Related News