23 OCTWEDNESDAY2019 11:12:22 AM
Life Style

दीपिका के बाद आलिया बनवाने जा रही हैं रणबीर के नाम का टैटू

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Aug, 2019 01:29 PM
दीपिका के बाद आलिया बनवाने जा रही हैं रणबीर के नाम का टैटू

बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स है जिनके अफेयर्स की खबरों आए दिन सुर्खियां में बनी रहती है, उन्हीं में से एक है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये बात तो सभी जानते है लेकिन आलिया, रणबीर के प्यार में इतनी डूब चुकी है कि उनके नाम का टैटू तक बनवाने जा रही है, ये बात शायद की किसी को मालूम हो। 

 

जी हां, एक वीडियो में आलिया ने खुद खुलासा किया है कि वो अपनी बॉडी पर टैटू बनवाना चाहती हैं। उनके इस टैटू का कनेक्शन रणबीर कपूर से भी है। दरअसल, फ्रेंडशिप डे पर आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन संग शूट करते हुए कहा था कि अगर वो कभी भी टैटू बनवाएंगी तो 8 लिखवाएंगी,जिसका कनेक्शन रणबीर से है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर की फुटबॉल जर्सी का नंबर भी 8 है।

 

 

आपको अगर याद हो तो पिछले साल आलिया भट्ट ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें आलिया ने 8 नंबर की जर्सी पहनी थी। फोटो को आलिया ने कैप्शन दिया था, "to infinity & beyond". इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया रणबीर के लिए ये टैटू बनावा चाहती है। इतना ही नहीं, आलिया ने बताया कि शादी के बाद उन्हें दो बच्चे यानी लड़के चाहिए। 

PunjabKesari
बता दें कि आलिया से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी रणबीर के नाम का टैटू (RK) अपनी गर्दन पर बना चुकी है लेकिन रणवीर सिंह से शादी के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने उस टैटू को रिमूव कर डाला था। 


 

 
 

Related News