Twitter
You are hererelationship

कभी डिंपल को लगता था 'गे' हैं अक्षय, अब ऐसा है सास-दामाद का रिश्ता!

कभी डिंपल को लगता था 'गे' हैं अक्षय, अब ऐसा है सास-दामाद का रिश्ता!
Views:- Sunday, September 9, 2018-12:15 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज 51साल के हो चुके हैं। कहते है कि हर इंसान की कामयाबी के पीछे कड़ा संघर्ष छिपा होता हैं। कुछ ऐसी ही कहानी है अक्षय कुमार की। आज अक्षय बॉलीवुड के जिम मुकाम पर, उसे हासिल कर पाना काफी मुश्किल हैं। उन्होंने भी अपने करियर के शुरुआत में काफी मेहनत की, तब जाकर आज उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान मिली हैं लेकिन आज हम बात उनके करियर के संघर्ष की नहीं बल्कि पर्सनल रिश्तों की करने जा रहे हैं। 

 

अभय कुमार जितने अच्छे एक्टर है, उससे कई गुणा वो एक अच्छे पति व पिता भी हैं। वहीं, उनका बड़ों की प्रति प्यार व सम्मान भी प्रेरणा दायक हैं। दरअसल, अभय कुमार का अपनी सास यानी डिंपल कपाड़िया के साथ रिश्ता काफी अच्छा है। अक्षय और उनकी सास को लेकर खास बात सामने आईं। 

 

सास को लगता था 'गे' हैं अक्षय
इस हैरान कर देने वाली बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में किया था। शो में अक्षय और ट्विंकल एक-साथ आए और उन्‍होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज जाहिर किए। जब ट्विंकल खन्ना ने अभय के शादी के प्रपोजल को स्वीकार किया तो अक्षय, ट्विंकल की मां डिंपल से उनका हाथ मांगने के लिए गए। शादी की बात सुनकर वह चौंक गईं। दरअसल, ट्विंकल के जर्नलिस्ट दोस्त ने बताया था कि अक्षय गे हैं जो बात उन्होंने अपनी मम्मी के साथ भी शेयर की। बस फिर क्या था डिंपल ने कहा कि अक्षय तुम्हें  ट्विंकल के साथ एक साल तक साथ रहना होगा। इसके बाद फैसला करेंगे कि क्या शादी करनी चाहिए या नहीं। एक समय था जब डिंपल के मन में अक्षय को लेकर आंशका थी लेकिन अब इनका रिश्ता काफी अच्छा है। 

 

कार में बैठे-बैठे ही करते हैं सास को प्रणाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभय कुमार जब भी अपनी सास यानी डिंपल कपाड़िया के घर के सामने से गुजरते हैं तो उन्हें फोन करके खिड़की पर आने को कहते हैं, ताकि वह उन्हें कार में बैठे-बैठे प्रणाम करके आगे जा सकें। ऐसा एक बार नहीं बल्कि हर बार होता है, वह कभी भी अपनी सास को बिना प्रणाम किए उस रास्ते से नहीं गुजरते। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: