18 APRTHURSDAY2024 8:04:53 PM
Life Style

Akash-Shloka Wedding: शादी के जश्न में झूमा पूरा अंबानी परिवार, बड़े-बड़े बिजनेसमैन ने की शिरकत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Mar, 2019 02:55 PM
Akash-Shloka Wedding: शादी के जश्न में झूमा पूरा अंबानी परिवार, बड़े-बड़े बिजनेसमैन ने की शिरकत

कल मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। शादी की सभी रस्में धूम-धाम से मनाई गई। यह बिग फैट वेडिंग देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुई जिसमें देश-विदेश के कारोबारी, राजनीति व बॉलीवुड जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल रही और सभी ने खूब एन्जॉय भी किया। चलिए देखते है शादी से जुड़ी की रस्मों की तस्वीरें व वीडियो।

 

शादी से पहले लिया दादा धीरूभाई का आशीर्वाद

शादी से पहले आकाश अंबानी ने अपने स्वर्गीय दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर को तिलक लगाया और उनका आशीर्वाद भी लिया, जो एक बेहद ही भावुक कर देने वाला पल था।

शादी में बाराती बन नाचे बॉलीवुड सेलेब्स

सोशल मीडिया में शादी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें बॉलीवुड सितारें भी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। घोड़ी चढ़ने से पहले शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने आकाश के साथ जमकर डांस भी किया। बता दें कि शाहरुख और रणबीर अंबानी परिवार के बेहद करीब है और वह तकरीबन सभी पारिवारिक समारोह में मेहमान बन शामिल हुए। वहीं अमिर खान भी इस जश्न का हिस्सा बने। 

 

मंडप पर नीता और मुकेश के साथ पहुंचे आकाश

शादी के मंडप तक आकाश अंबानी अपने माता-पिता के साथ पहुंचे, जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही हैं। शादी के दिन आकाशन ने पैस्टल कलर की शेरवानी पहनी जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। 

 

शादी से पहले साफा सेरेमनी

शादी की रस्मों में साफ सेरेमनी भी शामिल रही जिसकी एक वीडियो भी वायरल हो रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर एवं उनकी पत्नी चेरी, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून व नरेंद्र मोदी भी इस सेरेमनी में शामिल हुए। 

श्लोका मेहता ने ली शानदार एंट्री

 

शादी के जोड़े में आकाश-श्लोका का स्टनिंग अंदाज

शादी के दौरान आकाश ने जहां पैस्टल कलर की शेरवानी पहनी, वहीं श्लोका मेहता रेड एंड गोल्डन लहंगे में नजर आईं। उन्होंने इम्ब्रॉयडर्ड ब्राइडल ड्रेस के साथ हैवी जेम स्टोन ज्वैलरी पहनी जिसमें उनका रॉयल ब्राइड लुक नजर आया। 

PunjabKesari

नीता अंबानी ने उतारी बेटे और बहू की नजर

आकाश-श्लोका की शादी पारंपर‍िक रीत‍ि-र‍िवाजों के साथ हुई, जिसका जश्न करीन 3 दिन तक चला। वहीं इस खुशी में नीता अंबानी ने अपने बेटे और बहू की नजर उतारती नजर आईं, जिसकी वीडियो व तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

 

नीता अंबानी ने अपने लहंगे पर लिखवाया बेटे-बहू का नाम

आकाश अंबानी की शादी में मां नीता ने जो पिंक हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगा पहन रखा था वो काफी स्पैशल था क्योंकि नीता ने अपने लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पर अपने बेटे आकाश व श्लोका का नाम लिखवा रखा था। इस लहंगे से उनका अपनी बहू और बेटे के प्रति प्यार काफी नजर आया। 

PunjabKesari

डैकोरेशन भी रही बेहद खास 

इस मौके पर एंटीलिया हाउस को फूलों से लाद दिया गया है। ये सजावट इतनी खूबसूरत है कि देखने वाले बस देखते ही रह जाएंगे। वेडिंग वेन्यू की डैकोरेशन के लिए अलग-अलग फूलों का इस्तेमाल किया गया जिनपर शादी में आए मेहमानों की निगाहें टिकी रही। शादी की फुल अट्रेक्शन शायद डैकोरेशन ने ही बटौरी।

 

बड़े-बड़े बिजनेसमैन ने लिया हिस्सा

शादी में शामिल हुए अन्य मेहमानों में गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई, प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा एवं एन चंद्रशेखरण, बैंक ऑफ अमेरिका, सैमसंग एवं जे पी मॉर्गन के वैश्विक प्रधान कार्यकारी अधिकारियों के नाम शामिल थे। 

PunjabKesari

शादी के बाद होंगी दो रिसेप्शन 

वहीं खबरों की मानें तो शादी के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तरफ से 2 रिसेप्शन दिए जाएंगे। इसमें से एक रिसेप्शन पार्टी जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित की जाएगी। दूसरी रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों के साथ देश- विदेश की कई बड़ी दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। 

Related News