19 APRFRIDAY2024 6:59:26 AM
Life Style

Akash-Shloka Wedding: शुरू हुआ जश्न, सब्यासाची की ड्रेस में दिखी नीता अंबानी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Feb, 2019 06:38 PM
Akash-Shloka Wedding: शुरू हुआ जश्न, सब्यासाची की ड्रेस में दिखी नीता अंबानी

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने पिछले साल 12 दिसबंर को अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी कीं जो काफी दिनों तक सुर्खियों में बनी रही थी। मगर अभी अंबानी परिवार में शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ क्योंकि मुकेश के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी शादी के बंधन मे बंधने वाले हैं। बता दें आकाश आने वाली 9 मार्च को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे। खबरों की मानें तो शादी की रस्में अभी से ही शुरू हो गई है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

एंटीलिया में शुरू हुई शादी की रस्में 

हाल ही में एंटीलिया में एक पार्टी रखी गई थी जहां पर पूरा अंबानी परिवार फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक के गानों पर डांडिया करता नजर आया। पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं जिसमें दूल्हे राजा आकाश व उनकी मां नीता अंबानी भी नजर आ रही हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

सब्यसाची की ड्रेस में दिखीं नीता अंबानी 

पार्टी में सारी लाइमलाइट आकाश की मां नीता ने बटौरी। उन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ड्रेस व ज्वेलरी पहनी। नीता ने पिंक व पिच कलर के ड्रेस के साथ Heritage Jewelry कैरी की जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही थी। नीता ने लाइट मेकअप व स्मोकी आइज के साथ अपने पार्टी लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि आकाश की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। आकाश की बारात 9 मार्च दोपहर 3.30 बजे निकलेगी और शाम 7 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी की रस्में शुरू होगी। इसके बाद 10 मार्च को शादी का जश्न मनाया जाएगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News