18 APRTHURSDAY2024 12:35:59 PM
Life Style

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या ने किया दीपिका को कॉपी, पहनी सब्यसाची की रेड साड़ी!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Dec, 2018 03:21 PM
ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या ने किया दीपिका को कॉपी, पहनी सब्यसाची की रेड साड़ी!

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस बिग फैट वेडिंग में बॉलीवुुड से लेकर राजनीतिक, उद्योग जगत के दिग्गज सितारें शामिल हुए। वहीं, विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ट्रेडीशनल अंदाज में शादी अटेंड करने पहुंची। 

सब्यसाची की साड़ी में ऐश्वर्या राय बच्चन 

ईशा की वेडिंग में ऐश्वर्या रेड कलर की बनारसी साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। साड़ी पर गोट्टा-पट्टी वर्क किया गया था। वहीं लाइट मेकअप गोल्डन चौकर व ईयररिंग्स ऐश्वर्या को स्टनिंग लुक दे रहे थे।  

PunjabKesari

दीपिका ने भी पहनी थी यहीं साड़ी 

ईशा की शादी में जो रेड साड़ी ऐश्वर्या पहनकर पहुंची, वहीं साड़ी दीपिका ने इसी साल सब्यसाची की कलेक्शन के फोटोशूट के दौरान वियर की थी। इस दौरान दीपिका ने मिनिमल मेकअप, रेड लिप शेड व मिडल पार्टिड स्लिक लो-बन, लग्जरी ज्वेलरी कैरी कर अपने लुक को कंप्लीट किया था। दीपिका और ऐश्वर्या का लुक समान था लेकिन फर्क था तो सिर्फ दोनों की ज्वेलरी में। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने किया दीपिका को कॉपी 

आपको बता दें कि दीपिका के इस लुक को ऐश्वर्या ने हूबहू कॉपी किया। बताया जा रहा है कि ऐश ने दीपिका से इंस्पायर्ड होकर यह साड़ी पहनी हैं। अपनी शादी से लेकर रिसेप्शन तक, दीपिका ने खूबसूरत साड़ियां पहनी थीं। तभी से लोग दीपिका के साड़ी लुक से खूब इंस्पायर्ड हो रहे हैं। 

ऐश्वर्या या दीपिका, आपको किसका लुक आया पसंद?

हालांकि, दोनों साड़ी में काफी डीसेंट लग रही हैं लेकिन फैंस को किसका लुक रेड साड़ी में बेस्ट लग रहा इसका जवाब देना बिल्कुल न भूलें।

प्री-वेडिंग फंक्शन में दीपिका और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री

आपको बता दें कि उदयपुर के मशहूर उदयविलास रिजॉर्ट में ईशा अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा गया था जहां दीपिका और ऐश्वर्या में खूब केमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों ने एक-साथ जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा हैं।

  

 

Related News