18 JUNTUESDAY2019 6:24:58 PM
Life Style

'प्लास्टिक की गुड़िया' वाले कमेंट को आज भी नहीं भूली ऐश्वर्या, शेयर किए लाइफ सीक्रेट्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Jan, 2019 05:45 PM
'प्लास्टिक की गुड़िया' वाले कमेंट को आज भी नहीं भूली ऐश्वर्या, शेयर किए लाइफ सीक्रेट्स

अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सफल शादीशुदा जोड़ियों में से एक हैं। भले ही उनकी शादी को 12 साल हो गए हैं लेकिन उनके बीच कभी मन-मुटाव व लड़ाई-झगड़ा या बहस नहीं होती! आप भी ऐसा ही सोचते है? तो आप गलत है क्योंकि आम पति-पत्नी की तरह इनके बीच भी बहस होती है जिसका खुलासा खुद ऐश्‍वर्या राय बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।   

 

हाल ही में फिल्मफेयर द्वारा हुए इंटरव्यू में जब ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो ऐश हंसते हुए कहती हैं, 'मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है। हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से कई साल पहले हम दोनों एक-दूसरे को जानते थे और दोस्‍त थे।' आगे वह कहती हैं, 'हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं जिस पर हम लंबी बात करते हैं।' इसके अलावा ऐश ने अपनी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया।

PunjabKesari

'प्लास्टिक की गुड़िया' कमेंट आज भी नहीं भूला पाई ऐश्वर्या 

इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया कि उन्हें 'प्लास्टिक की गुड़िया' तक कहा गया। उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहूदा कमेंट था कि वो 'फेक' और 'प्लास्टिक' हैं।

 

इमरान हाशमी के भद्दे कमेंट से नाराज हुई थी ऐश

दरअसल, बात काफी टाइम पहले कि है जब करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में इमरान हाशमी ने ऐश के बारे में ऐसा ही कुछ कहा था। 'कॉफी विद करन' के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर एक-एक नाम ले रहे थे जिसके जवाब में उस शख्स को देखते ही जो पहली चीज दिमाग में आती है उसे बोलना था। जब करण ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान हाशमी ने 'प्लास्टिक' कहा था। उस वक्त इमरान इस जवाब को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो तब से ऐश इमरान के साथ काम नहीं करना चाहती। हर वो फिल्म ठुकरा देती है जिसमें इमरान हो। हालांकि बाद में इमरान हाशमी ने अपने कमेंट को लेकर माफी भी मांगी थी और कहा था,  हैंपर जीतने के लिए जो जवाब दिमाग में आया मैंने तुरंत बस उसे बोल दिया। मगर ऐश्वर्या अभी तक इस बात को भूल पाईं।

 

विवेक ने भी ऐश्वर्या को कहा था 'प्लास्टिक ऐश'

भले ही ऐश ने कभी खुलकर बात न कबूली हो कि वो विवेक के साथ रिलेशन में रह रही हैं लेकिन अधिकतर फंक्शन में दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता था। 2003 में विवेक ने होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा- 'मेरे और ऐश्वर्या के साथ आने के बाद सलमान की ओर से मुझे जान से मार दिए जाने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। सलमान ने रात में नशे की हालत में मुझे 41 बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी।'

 


प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ही ऐश ने विवेक से पल्ला झाड़ लिया था। दरअसल, उस वक्त वो किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहती थी, जिस वजह से उन्होंने विवेक को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। हालांकि विवेक ने फराह के एक टॉक शो में कबूला भी था कि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गलती की है। इसके बाद धोखा खा चुके विवेक ने ऐश्वर्या को 'प्लास्टिक ऐश', 'प्लास्टिक हार्ट' और 'प्लास्टिक स्माइल' भी कहा था। 

Related News

From The Web

ad