22 JANWEDNESDAY2020 1:47:18 PM
Life Style

ट्विटर पर छिड़ी #BringBackHimanshi की जंग, यूजर्स बोले-'हिमांशी-आसिम की हो रीएंट्री'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Dec, 2019 05:26 PM
ट्विटर पर छिड़ी #BringBackHimanshi की जंग, यूजर्स बोले-'हिमांशी-आसिम की हो रीएंट्री'

'बिग बॉस 13' के शो में हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया जाता है लेकिन इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प होने वाला है। बिग बॉस में इस बार रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, इन कंटेस्टेंट में से किसी एक को बेघर किया जाएगा। इसी के साथ हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बिग बॉस खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते मशहूर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना घर से बेघर हो जाएंगी।

PunjabKesari

सलमान खान बोटम 2 में इस बार 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना का नाम लेंगे जिनमें से किसी एक को घर से बेघर किया जाएगा। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया जिसमें हिमांशी को केवल 3 वोट मिलें और वह इस हफ्ते घर से चली जाएंगीं लेकिन हिमांशी के घर से बाहर निकलने से पहले ही ट्वीटर पर एक जंग छिड़ गईं।

PunjabKesari

जी हां, इस वक्त ट्वीटर पर #BringBackHimanshi खूब ट्रेंड कर रहा हैं जिसके जरिए फैंस हिमांशी के एलिमिनेशन को रोकने में लग चुके हैं। जहां यह मुहीम कुछ चंद लोगों से शुरू हुआ था, वहीं अब हर 2 मिनट में 2 हजार लोग इसके साथ जुड़ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, 40k लोग इस हैशटैग को इस्तेमाल कर हिमांशी का फेवर कर चुके हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में हिमांशी खुराना को लेकर बॉलीवुड एक्टर 'कमाल आर खान' ने ट्वीट कर लिखा 'अगर हिमांशी खुराना शो से बाहर चली जाएंगी तो वो कभी इस शो को नहीं देखेंगे। वहीं सोशल मीडिया पर बाकी फैंस भी हिमांशी का फेवर में ट्वीट कर रहे हैं।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि जिस तरह बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई व अरहान की रीएंट्री की गई, उसी तरह हिमांशी खुराना और आसिम रियास को भी शो में वापिस लाया जाए, ताकि दोनों की शुरू हो चुकी लवस्टोरी परवान चढ़ सकें।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं एक यूजर्स ने लिखा- हिमांशी काफी क्लासी हैं और हम लोग उन्हें दोबारा से स्क्रीन पर देखना चाहते है। वहीं अन्य यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस ठीक नहीं कर रहे, वो कंटेस्टेंट के साथ पष्तपात कर रहे हैं। भई, हिमांशी के नॉमिनेशन को रोकने के लिए लोग लगातार इस हैशटैग का इस्तेमाल कर ट्वीट कर रहे हैं लेकिन आपकी हिमांशी खुराना के नॉमिनेशन के बारे में क्या राय है, हमें बताना ना भूलें। 

 

Related News