24 APRWEDNESDAY2024 4:37:00 PM
Life Style

रानू के बाद अब यह नन्ही बच्ची बनी स्टार, सुरीली ही नहीं बड़ी दमदार भी है आवाज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Sep, 2019 10:12 AM
रानू के बाद अब यह नन्ही बच्ची बनी स्टार, सुरीली ही नहीं बड़ी दमदार भी है आवाज

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को अपनी सुरीली आवाज से काफी पॉपुलेरिटी मिली। अब रानू के बाद कई और लोग अपनी सिंगिंग से सोशल मीडिया पर छा रहे हैं इन्हीं में से एक है नाज़दीप साहोता (Naazdeep Sahota)। यह छोटी-सी बच्ची अपने गाने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर छाई यह छोटी-सी बच्ची

नाज़दीप के सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें वह पंजाबी गाने गाते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में वह खानसाहब, गैरी संधू और सिंघा का गीत गा रही है। आइए सुनते हैं इस लड़की की आवाज में गाया गाना...

PunjabKesari

पंजाबी गीत गाते हुए वीडियो हुईं वायरल

नाज़दीप  के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि एक मेले के दौरान इस लड़की ने 3 पंजाबी गाने गाए थे जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर छा गई। नाज़दीप सिंगर कवल सहोता की स्टूडेंट है। कवल ने सोशल मीडिया पर नाजदीप की कई वीडियोज अपलोड की है, जिसमें वह अलग-अलग गाने गाते हुए दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

यही नहीं अब पंजाबी सिंगर खान साहब इस छोटी-सी बच्ची के अंदर छिपे टैलेंट को निखारने के लिए उनका साथ दे रहे है। हाल में ही खान साहिब ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने नाजदीप के साथ गाना रिकॉर्ड किया।

PunjabKesari

रानू, नाजदीप की तरह कई लोग एेसे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने अंदर छिपे टैलेट को लोगों के सामने लेकर आ रहे हैं। आपको हमारा यह पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News