20 APRSATURDAY2024 7:15:15 AM
Life Style

Afsana Khan के मंगेतर Saajz को मिली जान से मारने की धमकी, पत्नी ने लगाया था धोखाधड़ी का आरोप

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Jan, 2022 01:52 PM
Afsana Khan के मंगेतर Saajz को मिली जान से मारने की धमकी, पत्नी ने लगाया था धोखाधड़ी का आरोप

बिग बॉस फेम व पंजाबी सिंगर अफसाना खान के मंगेतर साजन शर्मा को हाल ही में बंबीहा ग्रुप के गैंगस्टर हरप्रीत ने जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई है। दरअसल, अफसाना जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड साजन शर्मा उर्फ ​​साज के साथ शादी करने वाली थी लेकिन इससे पहले ही खबरें सामने आई कि साज पहले से ही शादीशुदा है। यही नहीं, उनकी एक बेटी भी। एक महिला ने ।कोर्ट में याचिका दायर करते हुए अफसाना के ब्वॉयफ्रेंड साज पर कई आरोप लगाए। 

साज को मिली जान से मारने की धमकी

जीरकपुर पुलिस ने कहा कि पंजाबी गायक साजन शर्मा उर्फ ​​साज को बुधवार को एक फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली। पंजाबी गायक और बिग बॉस 15 की पूर्व प्रतियोगी अफसाना खान के मंगेतर, साजन शर्मा ने पुलिस को बताया कि फोन करने वाले ने गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह होने का दावा किया। साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसने अपनी पत्नी अनुग्रह पर नजर डाली तो उसे जल्द ही मार डाला जाएगा।

PunjabKesari

पुलिस ने दर्ज किया केस

उसकी शिकायत पर, पुलिस ने अज्ञात कॉलर के खिलाफ उसके मोबाइल फोन नंबर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि अनुग्रह ने शर्मा पर धोखा देने और बिना तलाक दिए दोबारा शादी करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी।

पत्नी ने लगाया धोखाधड़ी का केस

अपनी याचिका में, उसने दावा किया कि उसने अपने माता-पिता की सहमति से 6 सितंबर, 2014 को शर्मा से शादी की और फरवरी 2016 में उनकी एक बेटी भी थी। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद वो जीरकपुर में रह रही थी लेकिन साजन द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने के बाद वह रायपुर, छत्तीसगढ़ में अपने माता-पिता के घर लौट आई।

PunjabKesari

'धोखे से उन्हें तलाक दिया'

यही नहीं, महिला ने साज पर यह भी आरोप लगाया कि उसने धोखे से उन्हें तलाक दे दिया था। साज ने तलाक के कागजात में गलत पता दिया था इसिलए उन्हें अदालत से कोई समन भी नहीं मिला। बीते दिसंबर में महिला को अफसाना और साज की शादी के बारे में पता चला और वो उसने साज से संपर्क करने की कोशिश लेकिन जब उनकी बात नहीं हुई तो वो कोर्ट पहुंची।

Related News