19 APRFRIDAY2024 10:23:28 PM
Life Style

Celebs Wedding: मानसी के हुए युवराज, देखिए शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Feb, 2019 12:20 PM
Celebs Wedding: मानसी के हुए युवराज, देखिए शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

साल 2018 की तरह 2019 भी सेलिब्रिटीज की शादियों के नाम होने जा रहा हैं। साल की शुरूआत में ही कई एक्ट्रेस ने अपनी गृहस्थी बसा ली जिनमें एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम शामिल हो चुका हैं। जी हां दोस्तों, पलक जैन, रिचा सोनी, शीना बजाज, सुरभि तिवारी और सिंगर नीति मोहन के बाद अब सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'देवो के देव महादेव' फेम मानसी शर्मा ने भी शादी कर ली हैं। मानसी 21 फरवरी यानी की कल मशहूर पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस के साथ सात फेरे ले चुकी हैं। शादी की तस्वीरें व वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि मानसी-युवराज की शादी 2 रीति-रिवाज से, पहली आनंद कारज तो दूसरी हिंदू रस्मों के हिसाब से संपूर्ण हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iam Yours 😍😍😍😍 @mansi_sharma6. Pic Credits: @gurdasstudios 🤗

A post shared by Yuvraj Hans (@yuvrajhansofficial) on Feb 21, 2019 at 6:30am PST

 

 

आनंद कारज की रस्म के दौरान मानसी ने ब्लू व क्रीम कलर का ब्राइडल लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की। वहीं, युवराज भी मैचिंग शेरवानी में नजर आए।

PunjabKesari

हिंदू रिवाज से हुई शादी में उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। इससे पहले मानसी की मेहंदी, हल्दी और चूड़ीं की रस्म 20 फरवरी 2019 को हुई थी, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो खूब सुर्खियों भी बटौर रही हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि मानसी-युवराज ने 2 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में सगाई की थी। इन्होंने शादी की सभी रस्में भी गुपचुप तरीके से निभाई। उनकी शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे मेहंदी व हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

अपनी हल्दी सेरेमनी पर मानसी ने येलो कलर का पटियाला सूट पहना जिसके साथ उन्होंने मैचिंग फ्लोरल ज्वेलरी कैरी की और फुलकारी दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं युवराज हंस भी येलो व्हाइट कुर्ता-पायजामा मे नजर आए। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट से हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अब बात करते है उनके मेहंदी फंक्शन की...आपको बता दें कि मानसी ने हाथों पर पोर्ट्रेट मेहंदी लगवाई, जिसपर उनकी और युवराज की तस्वीर बनी हुई है। बात मानसी के मेहंदी लुक की करें तो उन्होंने मेहंदी पर लाइट वेट लहंगा ही चूज किया नियोन पेरेट कलर के लहंगे के साथ उन्होंने मौचिंग ब्लाउज व कंट्रास्ट करके बेबी पिंक दुपट्टा कैरी किया। प्री-वेडिंग के दोनों फंक्शन में मानसी काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari
 

Related News