27 MAYWEDNESDAY2020 4:06:41 PM
Life Style

Coronavirus: कैटरीना कैफ ने बढ़ाए मदद के लिए हाथ, PM Fund दान किए पैसे

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 31 Mar, 2020 12:53 PM
Coronavirus: कैटरीना कैफ ने बढ़ाए मदद के लिए हाथ, PM Fund दान किए पैसे

कोरोना वायरस इस वक्त पूरी दुनिया जंग लग रही है। भारत में भी कई लोग कोरोना से संक्रमित है, इसलिए इसे फैलने से रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। वहीं बड़ी-बड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री राहत कोष में पैसे दान कर रही हैं। वहीं कुछ लोगों ने गरीबों के मदद के लिए जरूरी सेवाएं भी दान की हैं, ताकि लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों को कोई दिक्कत ना हो।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने एक 'इमरजेंसी फंड' का एलान किया था, जिसके बाद कई लोग सामने आए और प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दान की। बॉलीवुड से अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की राशि दान की थी। इसके बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सामने आईं हैं।

PunjabKesari

जी हां, PM केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में कैटरीना कैफ ने 25 करोड़ की राशि दान की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने फंड की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैं अपनी कमाई का छोटा सा हिस्सा पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रही हूं। कोरोना वायरस की वजह से जो देश को नुकसान हो रहा है मुझे उसका दुख है।'

PunjabKesari

हालांकि कैटरीना ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने कितनी राशि दान की है। बता दें कि बॉलीवुड से अबतक वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।

 

Related News