27 MAYWEDNESDAY2020 2:23:56 PM
Life Style

एक्टर नहीं, डॉक्टर का फर्ज निभाने आगे आए एक्टर आशीष गोखले

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Apr, 2020 12:50 PM
एक्टर नहीं, डॉक्टर का फर्ज निभाने आगे आए एक्टर आशीष गोखले

कोरोना वायरस का कहर अपनी चरम सीमा पर है। डॉक्टर्स व नसें ही नहीं बल्कि हॉस्पिटल स्टाफ, सफाई कर्मचारी, सेना और पुलिस वाले कोरोना की जंग लड़ रहे हैं। इस लड़ाई में कोई भी अपने फर्ज से पीछे नहीं हट रहा है, उन्हीं में से एक हैं अभिनेता व डॉ. आशीष गोखले।

PunjabKesari

आशीष गोखले हिंदी व मराठी फिल्मों में का कर चुके हैं। आशीष गोखले ने गब्बर इज बैक, लव यू फैमिली, कंडीशन अप्लाई, बाला, रेडी मिक्स, मोगरा फुल्ला जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है और कई हिंदी मराठी सीरीज में भी काम किया है।

PunjabKesari

मगर, इसके अलावा वह एक डॉक्टर भी है इसलिए कोरोना संकट की घड़ी में उन्होंने अपना कर्तव्य समझा और लोगों की सेवा में लग गए। मुश्किल स्थितियों को देखते हुए, आशीष वर्तमान में अपना पूरा समय मुबंई के एक अस्पताल में कोरोनरी रोगियों की सेवा में लगे हुए हैं।

PunjabKesari

डॉक्टर आशीष गोखले खुद एक फिटनेस फ्रीक हैं। वह हमेशा अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं। हम सभी फिलहाल पुलिस या डॉक्टरों को देख रहे हैं। हाथ में सेलिब्रिटी होने के बावजूद, अभिनेता डॉक्टर आशीष गोखले 24 घंटे अस्पताल में मरीजों की सेवा कर रहे हैं। बता दें कि आशीष वर्तमान में सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर 'तारा से सतारा' श्रृंखला में वरुण माने की भूमिका के लिए प्रकाश कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News