19 APRFRIDAY2024 1:29:18 AM
Life Style

Bigg Boss 13: घर में शुरू हुआ दोस्ती का नया चैप्टर, सिद्धार्थ के बेड पर पहुंची शहनाज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Nov, 2019 03:00 PM
Bigg Boss 13: घर में शुरू हुआ दोस्ती का नया चैप्टर, सिद्धार्थ के बेड पर पहुंची शहनाज

इस बार के बिग बॉस में साजिश, विवाद और झगड़े के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है। हाल में ही घर में शहनाज और सिद्धार्थ को एक ही बेड पर लेटे हुए देखा गया। जी हां, बिग बॉस की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और शहनाज, सिद्धार्थ की बाहों में दिखाई दे रही है। आइए देखते है यह वीडियो...

 

एक ही बेड पर दिखें शहनाज और सिद्धार्थ

वीडियो में आप देख सकते है कि पहले सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज को खुद बेड पर खींचते हैं और दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं और फिर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

घर में शुरू हुआ दोस्ती का नया चैप्टर

भले ही आज दोनों में दोस्ती का नया चैप्टर शुरू हो गया हो लेकिन पिछले कुछ दिनों में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दरअसल, जब से हिमांशी खुराना की घर में एंट्री हुई है तब से शहनाज को लगता था कि सिद्धार्थ हिमांशी के साथ कुछ ज्यादा ही समय बिता रहे है इसलिए शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते में दूरी आ गई।

एक-दूसरे के करीब आए शहनाज और सिद्धार्थ

सिद्धार्थ को इग्नोर करते हुए शहनाज पारस के साथ वक्त बिताने लगी। सिद्धार्थ को इस बात का बुरा लगा। वही दूसरी ओर शहनाज ने भी घर में मौजूद लोगों से कहा कि वह सिद्धार्थ को मिस कर रही है। अब यह वीडियो बयां कर रहा है कि दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई है।

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज लगातार घर में सुर्खियों में बनी हुई है खासकर तब से जब से हिमांशी की एंट्री हुई है। एक तरफ जहां शहनाज खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बुलाती है तो वही हिमांशी ऐश्वर्या राय।

मस्तीभरे मूड में दिखे सलमान

जी हां, इस रविवार के वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान घरवालों के साथ मस्तीभरे मूड में बातचीत कर रहे थे। ऐसे में सलमान ने हिमांशी खुराना से पूछा कि अगर शहनाज पंजाब की कटरीना कैफ हैं तो फिर हिमांशी खुराना क्या हैं?

हिमांशी ने खुद को बताया पंजाब की ऐश्वर्या राय

सलमान के सवाल पर हिमांशी ने कहा कि, 'लोग कहते हैं कि ऐश्वर्या राय।' हिमांशी का जवाब सुनकर कुछ देर के लिए सभी हैरान हो जाते हैं और फिर सलमान कहते हैं- वाह। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं। हिमांशी के खुद को ऐश्वर्या बताने पर शहनाज कहती हैं कि, 'लगती है- लगती है।' इस पर सलमान कहते हैं कि, 'इनको लगती हैं तो आपको चुभती है।'

PunjabKesari

इसके बाद सलमान ने ऐश्वर्या और कैटरीना की तारीफ भी की। सलमान कहते हैं, 'सिर्फ शक्ल मिलने से कुछ नहीं होता है, आपको फैट भी कम करना पड़ेगा, जैसे कटरीना और ऐश्वर्या ने अपने आपको फिट रखा है।' खैर अब देखना होगा कि शहनाज और सिद्धार्थ की यह दोस्ती क्या रंग लाती है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News