25 APRTHURSDAY2024 10:35:05 AM
Life Style

शर्मनाक! 90 साल की मां निकली कोरोना पॉजिटिव तो जंगल में फेंक आया बेटा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Aug, 2020 04:37 PM
शर्मनाक! 90 साल की मां निकली कोरोना पॉजिटिव तो जंगल में फेंक आया बेटा

कोरोना महामारी के दौरान ऐसी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने मानवता को हिला दिया है। हाल ही में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक ऐसी ही घटना सामने आई, जिसे सुनने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाए। यहां एक बेटे ने अपनी 90 साल की मां को जंगल में फेंक दिया और फरार हो गया।

कोरोना पॉजिटिव मां को जंगल में फेंक आया बेटा

दरअसल, 90 साल की एक बुजुर्ग मां कोरोना पॉजिटिव थी, जिसके बाद परिवार के लोग उन्हें अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में, रात के अंधेरे में परिवार ने बुजुर्ग महिला को कच्चीघाटी क्षेत्र के जंगल में फेंक दिया। जब पुलिस को पूरा मामला पता चला तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर परिवार की तलाश शुरु की।

PunjabKesari

मां को जंगल में फेंक फरार हुआ परिवार

खबरों के मुताबिक, एक 90 वर्षीय महिला को एक चादर में लपेटकर औरंगाबाद के कच्चीघाटी जंगल में फेंक दिया गया था। जब पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो पाया गया कि बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव थी। बुजुर्ग महिला ने बताया कि जब उसके परिवार को उसके कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला तो वो उसे जंगल में फेंक खुद भाग गए।

1 घंटे तक जंगल में भटकती रही बूढ़ी महिला

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला करीब 1 घंटे तक जंगल में भटकती रही। इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके बाद उनकी हालत में काफी सुधार है।

PunjabKesari

यह घटना इंसानिय को शर्मसार करने वाली है। हर किसी को यह समझने की जरूरत है कि कोरोना वायरस हमारी खुद की लापरवाही से फैलती है बल्कि सामने वाले की गलती से नहीं। ध्यान रखें कि हमें बीमारी से लड़ना है बीमार व्यक्ति से नहीं इसलिए स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें।

Related News