23 APRTUESDAY2024 6:04:55 AM
Life Style

भाई-बहन का रोल करते-करते टीवी के इन कपल्स को हुआ प्यार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 Jul, 2019 10:11 AM
भाई-बहन का रोल करते-करते टीवी के इन कपल्स को हुआ प्यार

बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी आए दिन नए जोड़ियां बनती रहती हैं। इनमें से कुछ जोड़ियों ने तो सीरियल में भाई-बहन का रोल प्ले किया लेकिन रियल लाइफ में वह पति-पत्नी है या फिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। चलिए हम आपको इस पैकेज में इन्हीं जोड़ियों के बारे में बताएंगे। 

 

रोहन मेहरा और कांची सिंह

एक्टर रोहन मेहरा व एक्ट्रेस कांची सिंह सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहन-भाई का रोल प्ले कर चुके हैं। रील लाइफ में भले ही ये दोनों स्टार्स ने कजिन भाई-बहन का रोल प्ले किया हो लेकिन ऑफ-स्क्रीन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरें के मुताबिक इनका ब्रेकअप हो गया है।

PunjabKesari

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

सीरियल 'ससुराल सिमर का' के स्टार्स शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ पहले शो 'कोई लौट के आया है' में भाई-बहन का किरदार निभा रहे थे। सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दोनों की नजदीकियां बढ़ी और आज दोनों पति-पत्नी हैं। 

PunjabKesari

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अमन वर्मा और वंदना लालवानी की मुलाकात सीरियल शपथ के सेट पर हुई थी। इसी शो में दोनों भाई-बहन का करिदार निभा रहे थे। एक-दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। यह कपल बिग बॉस में भी दिख चुका है। 

PunjabKesari

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रूही का यानि अदिति भाटिया और आदि के यानी की अभिषेक वर्मा रियल लाइफ में पार्टनर हैं। दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुनने को मिलती हैं।

PunjabKesari

नीरज मालवीय और चारू

शो 'मेरे अंगने में' चचेरे भाई-बहन का किरदार निभाने वाले नीरज और चारू भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। कहा जाता है कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब चारू ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई से शादी कर ली है।


 

Related News