16 APRTUESDAY2024 5:34:14 AM
Life Style

2 केलों के बदले राहुल बोस को थमा दिया 442 रुपये का बिल, अब लगा 25000 रु. का जुर्माना

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Jul, 2019 05:16 PM
2 केलों के बदले राहुल बोस को थमा दिया 442 रुपये का बिल, अब लगा 25000 रु. का जुर्माना

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है लेकिन वजह उनकी कोई अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वारल हो रही वीडियो है। दरअसल, एक्टर राहुल बोस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो होटल वालों पर ज्यादा कीमत चार्ज करने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

 

यह है पूरा मामला

दरअसल, राहुल बोस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में चंडीगढ़ गए थे, जहां वो फाइव स्टार होटल में ठहरे 'JW Marriott' थे। यहां उन्होंने वर्कआउट के दौरान दो केले ऑर्डर किए और केले उन्हें मिल भी गए लेकिन जो उनका बिल था वो हैरान करने वाला था। उन्हें 2 केलों के बदले 442 रुपये चुकाने पड़े, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर अपनी नाराजगी जाहिर की।

होटल पर लगा जुर्माना

राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक आलीशान होटल में दो केले का बिल 442 रुपये होता है। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इइसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के उल्लंघन पर JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

PunjabKesari

राहुल ने सोशल मीडिया पर जताई थी नाराजगी

बता दें कि इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं, 'कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं है? मैं शूटिंग की वजह से एक 5 स्‍टार होटल में ठहरा था। यहां वर्कआउट करने के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर किए, केले के साथ एक बिल भी आया, जिसमें 2 केले पर जीएसटी लगाते हुए बिल 442 रुपये बना।'

PunjabKesari

राहुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ का कहना था कि क्या ये सच है? तो वहीं कुछ ने कहा था कि यह डराने वाला है। तो वहीं कुछ फैंस ने राहुल को होटल पर केस करने तक की सलाह दी थी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News