19 APRFRIDAY2024 9:21:24 PM
Life Style

ब्रेकअप के बाद 5 Celebs ने इस तरह बदला टैटू

  • Updated: 24 Mar, 2017 06:45 PM
ब्रेकअप के बाद 5 Celebs ने इस तरह बदला टैटू

रिलेशनशिप:  किसी ने सच कहा है कि प्यार अंधा होता है। प्यार करने वाले दिमाग से कम दिल से ज्यादा सोचते है। प्यार में पड़े व्यक्ति की सोचने-समझने के शक्ति ही जैसे खत्म हो जाती है। इसी दीवानी के चक्कर में कपल्स कुछ ऐसा कर बैठते है, जिसका खामियाजा उनको ब्रेकअप के बाद भुगतना पड़ता है। इसी दीवानगी में टैटू का क्रेज भी है। जी हां, अगर बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात करें तो ऐसे कई सैलेब्स है, जिन्होंने एक-दूसरे के लिए टैटू को बनवाया लेकिन ब्रेकअप के बाद हटवाना पड़ा।  आइए जानते है कुछ सैलेब्स के बारे में, जिनको ब्रेकअप के बाद पछताना पड़ा।  

 


1. ऋतिक और सुजैन

बॉलीवुड के ऋतिक और सुजैन में तलाक के बाद इतनी नफरत बढ़ गई थी कि दोनों को एक-दूसरे के लिए बनवाए टैटू के लिए पछताना पड़ा। ऋतिक ने तो टैटू को नहीं बदला लेकिन सुजैन ने अपनी कलाई पर बनवाएं टैटू पर में थोेड़ा चैंज करवा लिया। 

2. दीपिका

बॉलीवुड के स्टार्स दीपिका और रणबीर दोनों ड्रीम कपल के नाम से जाने जाते थे इसलिए शायद दीपिका ने अपनी नेक पर उनके नाम का टैटू भी बनवाया था। 

3. एंजलीना जोली

हॉलीवुड की स्टार एंजलीना जोली पूरे शरीर पर बने टैटू के लिए मशहूर है। उन्हीं टैटू में उन्होंने अपने एक्स हसबैंड बिली बॉब नाम का बनवाया था, जिसे उन्होेंने बदलवा लिया। 

4. कार्ले कुयो

बॉलीवुड छोड़ चुकी कार्ले कुयो ने अपने पति से पहली मुलाकात की तारीख का टैटू अपनी गर्दन के पीछे बनवाया। जब उनका तलाक हुआ, तभी उन्होंने उस टैटू को मिलवा दिया। 

5. डेनिस रिचर्ड्स

डेनिस रिचर्ड्स ने भी अपने एक्स हसबैंड के लिए अपने एंकल पर अपने पति चार्ली शीन का नाम लिखवाया था लेकिन ब्रेकअप होते है उन्होंने एंकल वह टैटू हटवा दिया।

Related News