19 OCTSATURDAY2019 7:34:35 AM
Life Style

फिल्म के लिए इन स्टार्स ने बॉडी के साथ किया एक्सपेरिमेंट, बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेस भी शामिल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 May, 2019 06:57 PM
फिल्म के लिए इन स्टार्स ने बॉडी के साथ किया एक्सपेरिमेंट, बॉलीवुड की 2 एक्ट्रेस भी शामिल

बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म में सक्सेस पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। फिल्म में मिले रोल के साथ स्टार्स कभी समझौता नहीं करते। फिल्म में खुद को किरदार में ढलने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम आपको एेसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने रोल में ढलने के लिए अपनी शरीर से खिलवाड़ किया। 

 

फरहान अख्तर

एक्टर फरहान अख्तर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म भाग मिल्खा भाग उनके करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई। फिल्म में फ्लाइंग किंग मिल्खा का लुक पाने के लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया। 

PunjabKesari

रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2001 की मीरा नायर की मॉनसून वैडिंग फ़िल्म से की। फिल्म सरबजीन में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया। इस फिल्म के लिए उन्होंने 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया था। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड व हॉलीवुड में राज कर रही है। प्रियंका ने फिल्म मैरी कॉम के लिए काफी मेहनत की। उन्होंने एक खिलाड़ी की तरह डाइट ली। उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। 

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर 

आज स्लिम ट्रिम दिखने वाली भूमि पहली काफी मोटी दिखती थी। भूमि ने अपनी डेब्यू फिल्म 'दम लगा के हईसा' के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया, जोकि सुपरहिट हुई। 

PunjabKesari

आमिर खान 

लंबे समय से बॉलीवुड में राज करने वाले आमिर खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते है। आमिर हर फिल्म में अलग अंदाज में नजर आते हैं। फिल्म दंगल के लिए आमिर ने अपना काफी वजन बढ़ाया था ताकि उनकी बॉडी रोल के हिसाब से फिट बैठ सकें। इस फिल्म ने खूब कमाई की थी। 


PunjabKesari

Related News