16 OCTWEDNESDAY2019 10:55:53 PM
Life Style

टीवी की इन 11 अनोखी जोड़ियों ने साबित कर दिया कि प्यार होता है सच में अंधा!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Sep, 2019 12:21 PM
टीवी की इन 11 अनोखी जोड़ियों ने साबित कर दिया कि प्यार होता है सच में अंधा!

प्यार अंधा होता हैं... यह कहावत तो आपने बहुत बार सुनी होगी और इससे जुड़े कई उदाहरणें भी देखी होगी। मगर इसकी अच्छी-खासी उदाहरण आपको चकाचौंध वाली इंडस्ट्री से बेहतर कही नहीं मिलेगी। इस इंडस्ट्री में ऐसे ही कई सितारें हैं जो अपने प्यार की खातिर धर्म, उम्र, रंग रूप की दीवार तोड़ कर एक-दूसरे के हो चुके हैं। मगर आज हम बात बॉलीवुड सितारों की नहीं टीवी सेलेब्स की कर रहे हैं। जी हां, टीवी जगत में कई ऐसी रियल लाइफ जोड़ियां हैं जिनको देखकर आप भी मान लेंगे कि वाकई में प्यार अंधा होता है।

 

अदिति गुप्ता - कबीर चोपड़ा

गुप्ता ने पिछले साल 2018 में 12 दिसंबर को बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा से शादी रचाई थी, जोकि साइज में काफी मोटे हैं, जबकि अदिति काफी स्लिम हैं। अदिति की शादी ने एक बार वैसे सबको हैरान कर दिया था।

रघु राम- नताली डि लूसियो

एमटीवी के शो Roadies फेम रघु राम ने भी साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से दूसरी शादी कीं।  आपको तो मालूम ही हैं कि रघु राम के सिर पर एक भी बाल नहीं हैं लेकिन फिर भी कनाडियन नताली ने अपने प्यार के आगे उनकी इस कमी को भी आने नहीं दिया। इतना ही नहीं, रघु पहले से शादीशुदा भी थे।

कृष्णा प्रिया और एटली कुमार

साउथ एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है, आपको बता दें कि कृष्णा प्रिया ने साल 2014 में एटली कुमार से शादी कीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कपल के स्किन कॉम्पलेशन में जमीन-आसमां का फर्क हैं। जहां कृष्णा प्रिया बेहद गोरी नजर आती हैं, वहीं एटली काफी सांवले हैं।

के. के. गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी

टीवी अभिनेता के के गोस्वामी ने साल 2001 में आए सीरियल 'सा कोई है' में गबरु के रोल से घर-घर पहचान बनाई थी। के के गोस्वामी ने पिंकू गोस्वामी से शादी की है। जहां के के गोस्वामी हाइट में काफी छोटे हैं, वहीं उनकी पत्नी पिंकू उनसे काफी खूबसूरत हैं। आप इनकी जोड़ी को देखकर कह सकते हैं कि प्यार वाकई अंधा है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

टीवी के विवादित शो बिग बॉस12 की विनर और टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को असल पहचान टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से मिली थीं। बता दें कि दीपिका की पहली शादी रौनक मेहता से हुई थी जोकि सिर्फ 2 साल चली। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में मुस्लिम एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी कीं, जिसके लिए दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन तक कर लिया।

दीपिका सिंह और रोहित राज

टीवी जगत की फेमस बहू संध्या राठी उर्फ़ 'दीपिका सिंह' ने टीवी डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की है। दोनों की यह शादी लव-कम अरेंज है। यानी वे एक-दूसरे को पसंद करते थे और दोनों के परिवारों को भी उनकी पसंद पर कोई एतराज नहीं था। मगर दीपिका सिंह के आगे उनके पति कम खूबसूरत नजर आते हैं।

आमना शरीफ और अमित कपूर

टीवी और फिल्म अभिनेत्री आमना शरीफ मुस्लिम धर्म से है। आमना ने 'कहीं तो होगा' सीरियल से अपनी पहचान बनाई। साल 2013 में उन्होंने एक हिंदू लड़के से शादी की जिसका नाम अमित कपूर है। बता दें शादी के बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया। यहां तक कि पति के खातिर अपना करियर भी दाव पर लगा दिया।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

टीवी अभिनेता प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने पिछले साल 2018 में ही शादी कीं। वैसे तो दोनों की जोड़ी काफी क्यूट है लेकिन युविका, प्रिंस नरूला से 7 साल बड़ी है। फिर भी उन्होंने शादी कीं और आज दोनों टीवी की खूबसूरत जोड़ी भी कहलाते हैं।

जूही चावला-जय मेहता

वहीं बॉलीवुड की बात करें तो जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई जोकि उम्र में  उम्र में 7 साल बड़े हैं। जूही को अक्सर पति से उम्र के लंबे फासले को लेकर अलोचना का सामना करना पड़ा हैं। जो भी हो जय ने बुरे वक्त में जूही चावला का काफी साथ दिया है, जो एक पत्नी को अपने पति से चाहिए होता है। 

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा 

रानी मुखर्जी ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के डायरेक्टर से लव मैरिज की जोकि बॉलीवुड के सफल प्रोड्यूसर भी हैं। हालांकि, आदित्या पहले से शादीशुदा थे लेकिन प्यार के आगे रानी मुखर्जी का भी बस नहीं चला और उन्होंने खूबसूरत व फेमस अदाकारा होने के बावजूद भी आदित्य के साथ शादी रचा ली। 

प्रियंका चोपड़ा - निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने पिछले साल 2018 में निक जोनास के साथ शादी रचाई हैं जोकि उनसे 10 साल छोटे हैं। हालांकि, प्रियंका-निक का उम्र के अंतर को लेकर बहुत मजाक उड़ाया गया, सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी बनाए गए, मगर इन्होंने दूसरों की परवाह ना करते हुए एक-दूसरे से शादी की और आज काफी खुश भी है। 

खैर, जो भी हो, इन जोड़ियां ने साबित कर दिखाया है कि प्यार के आगे रंग-रूप या उम्र कुछ मायने नहीं रखती, बस उसे निभाने के लिए दिल में लगन व ईमानदारी होनी चाहिए।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News