18 OCTFRIDAY2019 1:10:49 AM
Nari

फिलीपींस की कैटरिओना के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज तो भारत की नेहल टॉप 20 से बाहर

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 17 Dec, 2018 05:08 PM
फिलीपींस की कैटरिओना के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज तो भारत की नेहल टॉप 20 से बाहर

मिस यूनिवर्स 2018 का ताज इस बार फिलीपींस की 'कैटरिओना इलिसा ग्रे' के सिर पर सजा। यह प्रतियोगिता थाइलैंड के बैंकॉक में आयोजित हुई थी जिसमें 94 देशों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। पिछले साल की मिस यूनिवर्स दक्षिण अफ्रीका की 'डेमी ले नेल पीटर्स' ने नई मिस यूनिवर्स कैटरिओना को ताज पहनाया। प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की कन्टेस्टेंट दूसरे जबकि वेनेजुएला की कन्टेस्टेंट तीसरे स्थान पर रहीं। मिस फिलिपीन्स, मिस साउथ अफ्रीका और मिस वेनिजुएला टॉप 3 फाइनलिस्ट में थीं। 

PunjabKesari, Miss universe

टॉप 5 में शामिल रहीं ये सुंदरियां

मिस यूनिवर्स 2018 की टॉप फाइनलिस्ट की बात करें तो इस राउंड में फिलिपीन्स, साउथ अफ्रीका और वेनिजुएला के अलावा पोर्टो रीको और वियतनाम की कन्टेस्टेंट शामिल थीं। 

PunjabKesari, Miss universe top 5

टॉप 10 राउंड में शामिल कन्टेस्टेंट 

वहीं, टॉप 10 में शामिल कन्टेस्टेंट की बात करें तो इनमें फिलीपींस, साउथ अफ्रीका, वेनिजुएला, थाइलैंड, नेपाल, कनाडा, क्यूराकाओ, कॉस्टा रिका, पोर्टो रीको और वियतनाम की कन्टेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई। 

भारत की नेहल टॉप 20 में भी नहीं बना पाई जगह 

भारत की ओर से इस प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व कर रही 22 साल की नेहल चुडासमा टॉप 20 में भी जगह नही बना पाई। 

PunjabKesari, nehal

कौन हैं नेहल चुडासमा?

गुजराती परिवार से संबंधित नेहल मॉडल के अलावा फिटनेस कंसलटेंट, होस्ट भी हैं। उन्होंने मुंबई के ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स से बैचलर डिग्री ली है। वह मिस डीवा 2018 और मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 का खिताब जीत चुकी हैं। इसके अलावा वह फेमिना मिस गुजरात कॉन्टेस्ट में वे टॉप-3 फाइनलिस्ट में भी शामिल थीं।

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News