24 APRWEDNESDAY2024 7:44:40 AM
Nari

फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये लेटेस्ट ब्लाऊज डिजाइन्स(Pics)

  • Updated: 10 Oct, 2016 04:03 PM
फेस्टिव सीजन में ट्राई करें ये लेटेस्ट ब्लाऊज डिजाइन्स(Pics)

आजकल की लड़कियां  ज्यादातर ऐसे कपड़े पहनना पसंद करती हैं,जिसमें उन्हें कंफ्टेबल महसूस होे। ज्यादातर जींस पहनने वाली लेडीज फेस्टिव सीजन में साड़ी वियर करना चाहती हैं पर इसमें भी उन्हें आजकल के फैंशन की तरह कुछ ट्विस्ट चाहिए ताकि उनके कपड़े ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ मॉडर्न भी लगें। यह जरूरी नही की साड़ियां पहन कर कोई आराम महसूस नही कर सकती। आजकल बॉलीवुड डीवा  लेटेस्ट डीजाइन के थीम और नई लुक के ब्लाऊज के साथ पार्टीयों और  फंक्शन में धूम मचा रही हैं। जिसे देखकर हर लड़की एक बार तो इस तरह के स्टाइल को जरूर पहनना चाहेगी। 

साड़ी के स्टाइल में हल्के-फुल्के बदलाव के साथ ब्लाऊज में चेज लाकर भी नया स्टाइल अपनाया जा सकता है। फेस्टिव सीजन में शीर ब्लाउज,पेपलम और सीजन जैकेट ट्रैंड में हैं। डिजाइनर्स भी त्योहार के मौके पर ब्लाऊज पर ही पूरा फोक्स कर रहें हैं। 


1. जैकेट ब्लाऊज 

फैस्टिवल के साथ मौसम भी बदल रहा है और नाइट पार्टी के लिए जैकेट ब्लाऊज के साथ साडी कुछ अलग ही लुक देती है। यह अगल-अगल स्टाइल मेें वियर किए जा सकते हैं। 

2. पोटली बटन ब्लाऊज

बटन वाले ब्लाऊज भी बहुत पसंद किए जाते हैं। आप इसे बैक या फ्रंट पर अपनी मर्जी से पहन सकते हैं। 

3. फुल स्लीव ब्लाऊज

फुल स्लीव ब्वाऊज के साथ एंब्रायडरी या ब्रोकेट या मिरर वर्क से साड़ी को अगल ग्रेस देता है। 

4. बैक ज्वैलरी ब्लाऊज

सिंपल साडी के साथ बैक ज्वैलरी वाला ब्लाऊज स्टाइल भी ट्रैंड में चल रहा है। इसके साथ आपको अलग से कोई ज्वैलरी पहनने की जरूरत नही है।


 

Related News