25 APRTHURSDAY2024 3:54:33 PM
Fashion

16 हजार घंटे में बनकर तैयार हुआ था दीपिका का आउटफिट (See Video)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2018 01:59 PM
16 हजार घंटे में बनकर तैयार हुआ था दीपिका का आउटफिट (See Video)

बॉलीवुड के हिट कपल दीपवीर की शादी का दूसरा रिसेप्शन कल मुबंई के ग्रैंड हयाल होटल में रखा गया। इस रिसेप्शन में भी दीपिका-रणवीर डिजाइनर कपड़ों में दिखें। आपको बता दें कि अपनी दूसरी रिसेप्शन पार्टी के लिए दीपवीर ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का आउटफिट चुना जो उन्हें शाही लुक दे रहा था। जहां कुछ लोगों को दीपवीर का यह आउटफिट पसंद आया तो वहीं कुछ फैंस उनके लुक से नाखुश दिखें। 

PunjabKesari, Nari, Deepveer mumbai reception Image

16 घंटों में तैयार हुआ दीपिका का आउटफिट

हाल ही में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला ने दीपिका की साड़ी की मेकिंग वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि दीपिका की साड़ी पर अलग-अलग कारीगरों ने चिकनकारी वर्क किया जो इस डिजाइनर जोड़ी की खासियत है। अगर उन सभी कारीगरों के काम के कुल घंटों को जोड़ा जाए तो साड़ी को तैयार करने के लिए लगभग 16 हजार घंटे लगे हैं।

 

दीपिका की साड़ी पर हैवी चिकनकारी वर्क

अबू जानी और संदीप खोसला ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि दीपिका के इस आउटफिट के लिए खास ज्वेलरी डिजाइन की गई थी। आगे उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहां कि यह बेस्ट आउटफिट है जो हर किसी की विश लिस्ट में शामिल होगा। 

PunjabKesari, Nari, Deepveer Image, Deepveer mumbai reception Image

1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन देंगे दीपवीर

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर का तीसरा 1 दिसंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में देंगे जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शिरकत करेंगे। 


 

Related News