24 APRWEDNESDAY2024 8:40:34 AM
Uttar Pradesh

मोबाईल चोरी के शक में वन दरोगा ने महिला नौकरानी को पीटा

  • Updated: 27 Apr, 2017 11:42 AM
मोबाईल चोरी के शक में वन दरोगा ने महिला नौकरानी को पीटा

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में एक वन दरोगा ने महिला नौकरानी और उसके पति की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं वन दरोगा ने महिला के 8 माह के बच्चे को भी नहीं छोड़ा महिला की गोद से बच्चे को छीनकर जमीन पर फेंक दिया, जिससे बच्चे के चेहरे और कान से खून निकल आया। घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची। वन दरोगा के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल यह घटना खुटार थाना क्षेत्र के वन चौकी पर की है। जहां पीड़ित महिला माधुरी सिंह का कहना है कि वह थाना खुदागंज के हनुमान गली गांव की रहने वाली है। उसे खुटार मे तैनात वन दरोगा अखिलेश सिंह ने खाना बनाने के लिए 4 हजार रुपए प्रति माह सैलरी पर रखा था। वह कई माह से चौकी पर रहकर वन दरोगा अखिलेश सिंह के लिए खाना बनाती थी। उसका पति और एक 8 माह का बच्चा उसके साथ रहता था।

आरोप है कि वन दरोगा शराब पीकर चौकी पर आया और गाली-गलौच करने लगा। तभी वह मोबाइल चोरी का आरोप लगाने लगा। महिला के मुताबिक वह उससे कहती रही की मोबाइल उसने नहीं चुराया है। लेकिन शराब के नशे में वन दरोगा अखिलेश सिंह ने उसकी डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी। जब उसका पति बचाने आया तो दरोगा ने उसको भी जमकर पीटा। इतना ही नहीं महिला की गोद से 8 माह के बच्चे को छीनकर उसको जमीन पर फेंक दिया जिससे उसके चेहरे ओर कान से खून निकलने लगा। 

इसके बाद जब नौकरानी माधुरी और उसका पति घर से बाहर आने लगा तब थाने मे शिकायत करने को लेकर जान से मारने की धमकी देने लगा। फिलहाल पीड़िता ने थाने ये तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं पुलिस की मानें तो महिला की पिटाई की तहरीर उनके पास आई है। तहरीर ले ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच मे आरोप अगर सही पाए जाते हैं तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related News