25 APRTHURSDAY2024 8:45:58 AM
travelling

मेक्सिको का ये बार खतरनाक होने के साथ-साथ है कुछ खास! (pics)

  • Updated: 25 Sep, 2016 01:27 PM
मेक्सिको का ये बार खतरनाक होने के साथ-साथ है कुछ खास! (pics)

किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने का मजा तो तब अाता है, जब खाने के साथ-साथ रेस्टोरेंट की लोकेशन भी अच्छी हो। ताकि खाना खाते समय वहां के आस-पास का वातावरण और माहौल का मजा लिया जा सके। अाज हम अापको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है, जो शहर की भीड़ से दूर, वादियों के बीच मौजूद है। इस जगह पर अाप बढ़िया खाने का लुफ्त उठा सकते है।  


मेक्सिको के कॉपर कैनयॉन कॉकटेल बार एक ऐसा ही प्लेस है, जहां अाप अपने इन सब सपनों को पूरा कर सकते है। लवर्स के लिए यह जगह बहुत ही रोमेंटिंक है। इस बार में अाप एडवेंचर से भरी जिंदगी जी सकते है। इस रेस्टोरेंट में टेबलों को इस तरह से पोजीशन किया गया है कि कोई भी ग्राहक यहां आकर अपने ड्रिंक के साथ शानदार व्यू को एंजॉय कर सकता है।



रेस्टोरेंट की यह बिल्डिंग अभी तैयार की जा रही है लेकिन इस रेस्टोरेंट की खासियत और सुंदरता अाप तस्वीरों में देख सकते है। इस रेस्टोरेंट को  डिजाइन स्टूडियो टॉल आर्टिक्टेक्ट्स ने किया है। इस की एक खासियत यह है कि इसको दो हिस्सों में बाटा गया है। इसके एक हिस्से पर बार बना है वहीं दूसरें हिस्से पर डाइनिंग एरिया बनाया गया है। इस फ्लोर को पूरी तरह से शीशे से बनाया गया है। इसको जोखिम भरे डिजाइन्स के साथ डिजाइन किया गया है। अाइए देखते है इस रेस्टोेरेंट की तस्वीरें...   
 


Related News