20 APRSATURDAY2024 2:00:41 AM
relationship

लड़कियों से दोस्ती करने से होते है ये फायदे (pics)

  • Updated: 31 Aug, 2016 01:03 PM
लड़कियों से दोस्ती करने से होते है ये फायदे (pics)
किसी ने सच ही कहा है कि दोस्त लाइफ का एक पार्ट होते है क्योंकि दोस्तों का साथ हमें अपने भाई-बहनों से बढ़कर अच्छा लगता है लेकिन एेसे दोस्त पाना काफी मुश्किल होता है जो अापका अच्छा फ्रैंड बन सकें अापकी हर बात को अपना समझें। अगर एेसा पार्टनर मिल जाएं जिसमे बेस्ट फ्रैंड के सारे गुण हो वह इंसान काफी लकी होता है। पहले समय में एेसा कहा जाता था कि लड़का-लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते है वहीं अाज लोगों कि सोच लड़कियों के प्रति है लेकिन दो लड़कियां दोस्त ही नही अच्छी बहनों की तरह रह सकती है। अाज हम अापको इसके बारे में ही बता रहें है कि लड़किया दोस्त होने के फायदें भी होते है।
 
 
1. बात करने के लिए कुछ डिफरैंट
 
अच्छे दोस्त की पहचान अापकी अौर उसकी सोच से होती है। चाहें कोई टीवी सीरियल हो या कोई कपड़ोे की बात दोनों की राय एक-सी होती है।
 
2. एक से कपड़े पहनना
 
अच्छी दोस्त अपना प्यार जताने के लिए एक जैसे कपड़ों का चुनाव करती है।
 
3. साथ में फिल्में देखकर रोना
 
लड़कियों की एक अादत फिल्मों को देखते समय इमोशनल हो जाती है। वहीं अापकी दोस्त होती है जो अापके रोने पर अापको अांसू पोछने के लिए टिशू देती है।
 
4. ब्यॉयफ्रेंड के बीच की बातें शेयर करना
 
जब कभी कभार आप दोनों दोस्तों के पास बात करने को कोई विषय नहीं होता हैं, तो आप अपने बॉयफ्रेंड की चैट का स्क्रीनशॉट एक दूसरे को भेजती हैं।
 
5. एक-दूसरे के घर में आराम करना
 
आप उसके परिवार के हर एक सदस्य को अच्छी तरह जानती होंगी, फिर चाहे वह चाची, चाची का भाई, बुआ का बेटा हो या कोई भी दूर का रिश्तेदार।
 
6.सोशल साइट्स पर मस्ती

जब आप दोनों प्लान बनाकर सोशल साइट्स में किसी की टाइम लाइन पर बेकार कमेंट्स करके उसके स्टेटस को खराब कर देती हैं। 

Related News