20 APRSATURDAY2024 2:13:39 AM
relationship

लड़कों की ऑनलाइन प्रोफाइल पर ही मरती है लड़कियां (pics)

  • Updated: 23 Sep, 2016 12:56 PM
लड़कों की ऑनलाइन प्रोफाइल पर ही मरती है लड़कियां (pics)

अाज के समय सभी लोग अॉनलाइन जमाने में जी रहें है, जिसमें शॉपिंग और रेल बुकिंग सब कुछ अॉनलाइन किया जाता है। अब तो प्यार भी लोग अॉनलाइन तरीके से खोजते है। जी हां, अाज हम ऐसी ही लड़कियों की बात कर रहे है, जो अॉनलाइन अपना प्यार ढुंढने पर लगी रहते है। वह उनकी अॉनलाइन प्रोफाइल से ही उनको पसंद करती है। अाइए जानते है लड़कियां, लड़कों की प्रोफाइल देखते हुए किन बातों पर ध्यान देती है। 


1. प्रोफाइल फोटो 

लड़कियां अॉनलाइन प्यार खोजने पर सबसे पहले लड़के की प्रोफाइल फोटो देखती है। इसलिए ध्यान रखें किसी लड़की पर इम्प्रैशन डालने के लिए अापकी प्रोफाइल पिक अच्छी हो। 

2. प्रोफाइल से आप अमीर दिखे

अाज के समय में अमीरों को प्यार जल्दी मिल जाता है क्योंकि लड़कियां हो या  लड़के दोनों ही अमीर प्रोफाइल वाला इंसान देखते है और उसी से प्यार का इजहार करते है।  

3. प्रोफाइल अंग्रेजी की हो

जिस प्रोफाइल पर अंग्रेजी की बड़ी-बड़ी बातें लिखी हुई होती है। उसको प्यार मिलने के चांस बहुत अधिक बढ़ जाते हैं।

4. आपके काम की जानकारी

जिस की प्रोफाइल के ऊपर यह जानकारी अच्छे से दी गयी हो कि वह कोई अच्छा काम कर रहा है। वह कोई जिम्मेदार इंसान है ऐसी प्रोफाइल वालों को जल्दी प्यार मिल जाता है। 

5. परिवार का बैकग्राउंड 

आपके माता-पिता क्या करते हैं और आपके कितने भाई हैं यह सब जानकारी अच्छे से आपकी प्रोफाइल पर अपडेट होनी चाहिए।

6. आपका भविष्य

लड़कियां अपने भविष्य को लेकर ज्यादा चिंतित होती है। यदि अापने अपनी प्रोफाइल पर अपनी भविष्य की योजनाओं को अच्छे से अपडेट कर रखा है तो अापको लड़की अासानी से मिल जाएंगी।  

Related News