Twitter
You are hereNari

ये हैं वो बॉलीवुड स्टार्स, जिनके घर गूंजी जुड़वा बच्चों की किलकारियां See pics

ये हैं वो बॉलीवुड स्टार्स, जिनके घर गूंजी जुड़वा बच्चों की किलकारियां See pics
Views:- Monday, May 14, 2018-6:38 PM

घर में बच्चे के आने से चारों और खुशियां ही खुशियां होती है। उनके आने से मां-बाप का रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। वहीं अगर जुड़वा बच्चों का जन्म हो तो खुशी दोगुनी हो जाती है। आज हम कुछ ऐसे सैलेब्स के बारें में बताएंगे, जिनके घर में जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूंजी है। आइए जानते है सैलेब्स के बारे में। 


1. करण जौहर

PunjabKesari
करण जौहर के घर भी सरोगेस से जुड़वा बच्चे हुए है। बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश रखा है। करण सिंगल पापा है। वह अपनी मां के साथ मिलकर अपने बच्चों की देखभाल करते हैं। 


2. सनी 

PunjabKesari
 सनी और वीबर भी सरोगेसी के माध्यम से ही दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने  हैं। उन्होंने बच्चों के नाम नोह और एशर रखा है। कुछ समय पहले रणविजय भी सनी के बच्चों से मिलने गए थे। 

 

3. कशमीरा शाह और कृष्ण

PunjabKesari
कशमीरा शाह और कृष्णा के घर में भी दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ। उनके बच्चे सरोगेसी से हुए हैं। 
 

 

4. संजय दत्त और मान्यता

PunjabKesari
संजय दत्त ने मान्यता से बहुत ही चोरी छिपे शादी की थी। उनकी शादी की खबर संजय की बहन तक को भी नहीं थी। शादी कुछ सालों बाद ही संजय और मान्यता के घर दो जुड़वा बच्चे हुए। उन्होंने बच्चों का नाम शहरान और इकरा रखा। 

 

5. सेलिना जेटली और पीटर हॉग

PunjabKesari
फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद सेलिना जेटली ने अपने ब्वॉयफ्रैंड पीटर हॉग से शादी कर ली। मीडिया में आई खबरों की माने तो सेलिना शादी से पहले ही प्रैग्नेंट थी। यही वजह थी कि इन दोनों ने बहुत जल्दबाजी में शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही इन के घर में जुड़वा बच्चे हुए। सेलिना ने अपने जुड़वा बच्चों का नाम विराज और विस्टन रखा है।


6. शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के घर में भी जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ था। सोनाक्षी सिंहा के दो भाई हैं। जिनका नाम लव और कुश है। 

 

7. करणवीर बोहरा और टीजे सिंधू

PunjabKesari
करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिंधु ने भी दो जुड़वा बच्चों बेटियों को जन्म दिया है। इनकी शादी को ग्यारह वर्ष बीत चुके हैं और यह दोनों ही अपनी जिंदगी ले बेहद खुश हैं।

 

8. हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

PunjabKesari
'क्यों कि सास भी कभी बहु' थी के एक्टर हितेन तेजवानी ने अपनी पहली पत्नी को 11 महीने के बाद ही तलाक दे दिया था। तलाक देने के बाद हितेन को गौरी से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली । गौरी और हितेन के घर भी जुड़वा बच्चे पैदा हुए। इन्होंने अपने बेटे का नाम नेवान और बेटी का नाम कत्या रखा।


 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News