20 APRSATURDAY2024 12:27:03 PM
Nari

ब्लैक या पिंक नहीं, बॉलीवुड दीवाज पर छाए आई-मेकअप के ये ट्रैंडी शेड्स

  • Updated: 28 May, 2018 04:21 PM
ब्लैक या पिंक नहीं, बॉलीवुड दीवाज पर छाए आई-मेकअप के ये ट्रैंडी शेड्स

बाकी कोई मेकअप न किया हो लेकिन आखों पर किया मेकअप पूरे चेहरे की लुक बदल देता हैं। अक्सर लड़कियां एक ही तरह का आई-मेकअप करके बोर हो जाती हैं और आंखों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं। अगर आप भी किसी इवेंट या फंक्शन में जाते समय आंखों के मेकअप को लेकर कंफ्यूज रहती हैं तो बता दे कि इन दिनों बोल्ड आई-मेकअप ही नया ट्रैंड बना हुआ है। लड़कियों में गुलाबी आई-मेकअप के बजाए ब्लैक और ब्राइट कलर के शेड्स की ज्यादा डिमांड हो रही है। 

 

अगर आप भी अपने आई-मेकअप को बोल्ड और ट्रैंडी रखना चाहती हैं तो हाल ही में हुए 'मेट गाला' या फिर 'कांस' इवेंट में बॉलीवुड दीवाज का बोल्ड आई-मेकअप में देख सकती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वैडिंग की प्रमोशन के दौरान सोनम के आई-मेकअप से कुछ आईडिया ले सकती है। आज हम आपको उन्हीं आई-मेकअप शेड्ट के बारे में बताएंगे, जिन्हें इन दिनों बॉलीवुड दीवाज खूब पसंद कर रही है। आप चाहे तो उन्ही को फॉलो करके अपने मेकअप लुक बोल्ड बना सकती है। 

PunjabKesari

बोल्ड ब्लैक

PunjabKesari
कांस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का यह बोल्ड ब्लैक आई मेकअप भी काफी चर्चा में रहा। आप भी दीपिका की तरह बोल्ड ब्लैक आई-मेकअप कर सकती है। 

 

यैलो कलर

PunjabKesari
यैलो कलर अब डर्टी फेलो नहीं रहा, बल्कि बॉलीवुड दीवाज का लेटेस्ट ट्रैंड बन गया हैं। मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने कांस फेस्टिवल में सोनम का आउटफिट के साथ मैचिंग यैलो आई मेकअप किया था, जिसे लोगों काफी पसंद भी किया। 

 

ग्लिटरी मेकअप

PunjabKesari
पार्टी या मैरिंज फंक्शन पर आप ग्लिटरी आई-मेकअप कर सकते हैं। मेट गाला के लिए प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना आई मेकअप इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट पैटी डबरॉफ से करवाया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

 

ब्लू थोड़ा ग्रीन एक्वामरीन

PunjabKesari
दिया मिर्जा की एक्वामरीन शेड आई मेकअप कर सकती है।दिया का यह आई-मेकअप इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट बियांसा लुजाडो ने किया है। ध्यान से देखने पर यह शेड्स ब्लू और ग्रीन मिक्स नजर आएगा, जो आपकी आंखों को अट्रैक्टिल लुक देगा। 

 

ऑरेंज शेड

PunjabKesari
इन दिनों ऑरेंज कलर भी छाया हुआ है। तमन्ना भाटिया ने अपनी आंखों पर ऑरेंज आई मेकअप किया है। अगर भी स्किन टोन भी इनकी तरग गोरी है तो यह आई शेड आपको खूब सूट करेगा।  

 

स्काई ब्लू मेकअप 

PunjabKesari
जैकलीन की तरह आंखों पर स्काई ब्लू कलर का आई शैडो एप्लाई करके आप भी ट्रैंडी आई-मेकअप ट्राई कर सकती है, जो आपको सूट भी करेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News