Twitter
You are hereNari

बच्चों की एेसी अनोखी शरारते देख आप भी नहीं राेक पाएंगे अपनी हंसी

बच्चों की एेसी अनोखी शरारते देख आप भी नहीं राेक पाएंगे अपनी हंसी
Views:- Monday, May 14, 2018-3:38 PM

बच्चों का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में उनकी मासूमियत, भोलापन और उनकी मस्तीखोरी आ जाती है। मगर आजकल के बच्चे तो इतने शरारती हो गए है कि कई बार उनकी मस्तीखोरी देखकर हर किसी को हंसी आ जाती है। आप थोड़ी देर उनको अकेला छोड़कर चले जाओ, कुछ मिनटों में ही घर में कोई बड़ा बवाल हो जाता है। कोई बड़ा कांड हो जाएगा। बच्चों का दिमाग इतना ज्यादा और तेजी से चलता है कि हम बड़े भी समझ नहीं पाते बच्चों की हरकतें अक्सर ही बड़ों को हैरान कर देती हैं। आज हम आपको शरारती बच्चों की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जोकि उनके माता पिता ने कैमरे में कैद कर ली हैं। इन्हें देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।
 

ये हैं शरारती बच्चों की तस्वीरें
इस बच्ची ने अपनी क्रिएटिविटी तो दिखाई लेकिन इसके चक्कर में अपने पेरेंट्स का काफी नुकसान कर दिया। इस फोटो में बच्ची नोट पर बनी तस्वीर को काटकर अलग रही है। इस तस्वीर में दिखाई दे रहे नोट सभी असली करेंसी है जिन्हें इस बच्ची से पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।

PunjabKesari

बच्चे पढ़ने में आनाकानी तो करते ही है लेकिन क्या आपके बच्चे ने अपनी किताबों का ऐसा हाल किया है। लगता है इस बच्चे को पढ़ने का बिल्कुल शौक नहीं तभी तो उसने सारी किताबें यहां भर दी।

PunjabKesari

इस तस्वीर में बच्चे बहुत क्यूट लग रहे हैं लेकिन यह बच्चा है बहुत शैतान। पेरेंट्स के पीठ-पीछे बच्चों ने अपने पूरे शरीर पर किसी सफेद चीज को लगा लिया है।

PunjabKesari

इस छोटे बच्चे को ड्राइंग का इतना शौक है कि उसने अपने छोटे भाई के चेहरे पर ही चित्र बना दिया। अरे भाई माना की बड़े भाई छोटों को हमेशा अपनी जरूरत के समय इस्तेमाल करते हैं लेकिन इतना।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्वेरियम में बैठे इस बच्चे को देखकर तो हर किसी की हंसी छूट जाएगी। पानी पीने को ना मिला तो ये जनाब मछलियों का पानी पीने लग गए।

PunjabKesari

माता-पिता के घर से जाने के बाद यह शरारत तो हर बच्चा करता है। भूख से लाचार इस बच्चे को ना जाने कितनी मुश्किलों का सामना करते हुए फ्रिज पर चढ़ाई करनी पड़ी।

PunjabKesari

मासूम लग रहे इस बच्चे की शरारत को देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। शैतानी करने के लिए इस बच्चे ने टीवी की पुताई करके उसकी ऐसी-तैसी कर दी।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News